मैच के बाद शुभमन गिल के कान में कुछ कहते दिखे सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

शुभमन गिल ने अपनी इस पारी के दौरान एक से एक दर्शनीय शॉट लगाये, उन्होने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के मारे, गिल की इस पारी के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

New Delhi, May 27 : युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गये क्वालिफायर-2 मैच में अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया, शुभमन ने 60 गेंदों में 129 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 10 छक्के निकले, शुभमन गिल ने इस शतक के साथ ही आईपीएल 2023 में कुल 3 शतक लगा दिये हैं, वो इस सीजन में सबसे ज्यादा 851 रन बना लिये हैं, और ऑरेंज कैप उनके सिर पर है।

Advertisement

सचिन ने कान में कुछ कहा
शुभमन गिल ने अपनी इस पारी के दौरान एक से एक दर्शनीय शॉट लगाये, उन्होने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के मारे, गिल की इस पारी के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। मैच के बाद शुभमन गिल के प्रदर्शन से प्रभावित महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी उनसे हाथ मिलाते नजर आये, सचिन इस दौरान गिल के कान में कुछ कहते भी नजर आये।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मच गया तहलका
सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, आपको बता दें कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन का नाम जोड़ा जाता है, फैंस दोनों के डेट की बातें कहते हैं, ट्विटर पर शुभमन गिल का नाम ट्रेंड कर रहा था।

Advertisement

फाइनल में सीएसके से भिड़ंत
गुजरात का टीम फाइनल में 4 बार के चैंपियन सीएसके का सामना करेगी, csk जिसने उसे क्वालिफायर 1 में 15 रनों से हराया था, अब एक बार फिर से फाइनल में दोनों टीमों की भिड़ंत होगी, एक तरफ 4 बार की चैंपियन टीम है, तो दूसरी ओर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात है।

https://twitter.com/AhmadAl28625646/status/1662165403077058560