IPL फाइनल हारते ही रोने लगा ये क्रिकेटर, हार्दिक पंड्या ने सीने से लगाकर कराया चुप

फाइनल मैच हारने के बाद गुजरात टाइंटस की टीम में मायूसी का माहौल था, गुजरात का एक क्रिकेटर तो मैदान पर ही रोने लगा, जिसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने उसे अपने सीने से लगाकर चुप कराया।

New Delhi, May 30 : महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराया, इसके साथ ही पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है, इस जीत के बड़े हीरो रविन्द्र जडेजा रहे, जिन्होने आखिरी दो गेंदों में 10 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया, जड्डू के इस कमाल के बाद कप्तान धोनी ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया।

Advertisement

हारते ही रोने लगा ये धुरंधर
दूसरी ओर फाइनल मैच हारने के बाद गुजरात टाइंटस की टीम में मायूसी का माहौल था, गुजरात का एक क्रिकेटर तो मैदान पर ही रोने लगा, जिसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने उसे अपने सीने से लगाकर चुप कराया, दरअसल सीएसके के खिलाफ आखिरी ओवर डालने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा अचानक अपनी ही टीम गुजरात टाइटंस के लिये विलेन बन गये, मोहित पर सीएसके के खिलाफ फाइनल के आखिरी ओवर में 13 रन बचाने का जिम्मा था, लेकिन वो बुरी तरह नाकाम रहे।

Advertisement

पंड्या ने चुप कराया
आखिरी दो गेंदों पर रविन्द्र जडेजा के बल्ले से निकले छक्के तथा चौके के दम पर धोनी की सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया, पासा पल-पल पलट रहा था, मोहित शर्मा ने यॉर्कर की बौछार कर दी, Hardik pandya लेकिन जडेजा के इरादे कुछ और ही थे, चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरुरत थी, जड्डू में पांचवीं गेंद पर सिक्सर तथा आखिरी गेंद पर चौका लगाकर सीएसके के फैंस को जश्न का मौका दिया।

Advertisement

मायूस होकर रोने लगे
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जश्न मना रही थी, गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा मायूस होकर रोने लगे, मोहित को रोते देख गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या तुरंत उनके पास पहुंचे और सीने से लगाकर चुप कराया। सोशल मीडिया पर हार्दिक और मोहित शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में मोहित शर्मा ने गुजरात टाइटंस के लिये 14 मैचों में 27 विकेट हासिल किये, हालांकि वो अपनी टीम को चैंपियन नहीं बना सके।

Advertisement