IPL फाइनल देखने पहुंची सारा अली खान को शुभमन के फैंस कर रहे ट्रोल, लिख रहे ऐसी बातें

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा अली खान को लेकर पिछले लंबे समय से डेटिंग की बातें की जा रही है, दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा भी गया है।

New Delhi, May 30 : आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचकारी रहा, आखिरी गेंद तक चले इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविन्द्र जडेजा के चौके और छक्के के दम पर 5 विकेट से जीत हासिल की, इस मैच को देखने के लिये एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल भी पहुंचे थे, हालांकि सारा को सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का नाम लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

सारा को किया जा रहा ट्रोल
गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा अली खान को लेकर पिछले लंबे समय से डेटिंग की बातें की जा रही है, दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा भी गया है, इस बीच आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान सारा मैदान में दिखी, फिर क्या था गिल के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया, एक यूजर ने लिखा, तुम लोग तो गुजरात टाइटंस को सपोर्ट कर रहे थे ना, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कि सारा जिस तरह से खुश है, लगता है सच में ब्रेकअप हो गया है।

Advertisement

जीत के बाद पोस्ट
सारा अली खान और विकी कौशल जीत के बाद काफी खुश नजर आये। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीत के बाद जश्न मनाते वीडियो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, कि बदले तेरे माही… लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर.. तो किसे दुनिया चाहिये, उनके इस पोस्ट पर भी कई यूजर्स ने कमेंट किया है, किसी ने लिखा, कि गजब की एक्टिंग कर रहे हैं दोनों, तो वहीं एक-दूसरे यूजर ने लिखा, सारा को सीएसके के जीतने से ज्यादा गुजरात टाइटंस के हारने की खुशी होगी।

Advertisement

जडेजा ने आखिरी गेंद पर दिलाई जीत
बेहद रोमांचक रहे इस फाइनल मुकाबले में सीएसके को आखिरी गेंद पर जीत मिली, अंतिम ओवर में सीएसके को जीत के लिये 13 रनों की जरुरत थी, गुजरात के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती 4 गेंदें बेहतरीन यॉर्कर फेंकी, जिसमें सिर्फ 3 रन दिये, Ravindra Jadeja इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे। सीएसके खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी, जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया, इससे सीएसकेकी जीत की उम्मीदें वापस लौटी, इसके बाद आखिरी गेंद पर जडेजा ने चौका लगाया, सीएसके ने जीत दर्ज कर ली।