अक्टूबर तक इन राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, राहु के गोचर से नौकरी-बिजनेस में वृद्धि

बीते साल 12 अप्रैल 2022 को सुबह 11.18 बजे मेष राशि में गोचर कर गये थे, यहां पर वो इस साल 30 अक्टूबर की दोपहर 2.13 बजे तक रहेंगे, इसके बाद देव गुरु के अधीन आने वाली मीन राशि में प्रवेश करेंगे।

New Delhi, Jun 01 : ज्योतिष के मुताबिक शनि के बाद राहु सबसे धीमी गति चलने वाला ग्रह माना जाता है, ये एक राशि में डेढ साल तक रहते हैं, आपको बता दें कि बीते साल 12 अप्रैल 2022 को सुबह 11.18 बजे मेष राशि में गोचर कर गये थे, यहां पर वो इस साल 30 अक्टूबर की दोपहर 2.13 बजे तक रहेंगे, इसके बाद देव गुरु के अधीन आने वाली मीन राशि में प्रवेश करेंगे, राहु के मेष में विराजमान रहने से कई राशियों को लाभ मिल सकता है, राहु को छाया ग्रह माना जाता है, कुंडली में अगर राहु की स्थिति खराब है, तो व्यक्ति को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आइये जानते हैं राहु के मेष राशि में विराजमान रहने से किन राशियों को 30 अक्टूबर तक विशेष लाभ मिल सकता है।

Advertisement

कर्क- इस राशि में राहु दसवें भाव यानी कर्म भाव में विराजमान हैं, ऐसे में जो व्यक्ति अपने रुचि के काम करेंगे, तो उसे आर्थिक लाभ के पूरे आसार हैं, साथ ही इस अवधि में अगर नौकरी बदलने का प्लान है, तो ये अच्छा साबित हो सकता है, आईटी जगत से जुड़े लोगों को लाभ ही लाभ मिल सकता है, व्यवसाय में धन की वृद्धि मिल सकती है, इसके साथ ही आर्थिक स्थिति भी सही रहने वाली है, राहु के अशुभ फलों से बचने के लिये कुत्ते को दूध तथा रोटी खिलाएं।

Advertisement

सिंह– राहु शुरुआत में 10वें भाव में स्थित होगा, ऐसे में नौकरी करने वालों को खास मिल सकता है, bhole nath अपने लक्ष्य को आसानी से पार कर सकते हैं, परिवार के साथ अच्छा समय बीत सकता है, कई यात्राओं के लिये जा सकते हैं, लेकिन इसमें खर्च ज्यादा हो सकता है, अशुभ प्रभाव से बचने के लिये शिवलिंग पर जलाभिषेक करें, लाभकारी होगा।

Advertisement

वृश्चिक- इस राशि में राहु अभी 6ठें भाव में विराजमान है, ऐसे में फ्रेशर्स को आसानी से नौकरी मिल सकती है, नौकरी के लिये कोई अच्छा ऑफर आ सकता है, साथ ही आपके काम को देखते हुए पदोन्नति के साथ इंक्रीमेंट हो सकता है, साथ ही स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सजग रहने की जरुरत है।

कुंभ- इस राशि में राहु तीसरे भाव में विराजमान हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को आत्मविश्वास प्रबल रहेगा, बिजनेस को बढाने के लिये नये-नये तरीके काफी काम आ सकते हैं, साथ ही नौकरी में बदलाव की प्रबल संभावना बन रही है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)