मौनी रॉय ने पार की सारी हदें, तभी मोनोकनी, तो कभी बिकिनी में पोस्ट की तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर गर्मी के मौसम में फैंस के दिल को ठंडक दी है, मौनी की इन तस्वीरों की बात करें, तो ये हसीना मोनोकनी में कोहली में तक हैवी चूड़ियां पहने नजर आ रही है।

New Delhi, Jun 02 : एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी फिटनेस तथा बोल्डनेस की लिये खूब मशहूर है, मौनी ने एक बार फिर से फैंस के साथ बोल्ड अवतार साझा किया है, मौनी के इस लुक को फैंस एक्ट्रेस की शादी के बाद अब तक का सबसे सेक्सी लुक बता रहे हैं, इसके साथ ही मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर किसी के होश उड़ा रही है, मौनी की इन तस्वीरों पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

लेटेस्ट फोटोशूट
मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर गर्मी के मौसम में फैंस के दिल को ठंडक दी है, मौनी की इन तस्वीरों की बात करें, तो ये हसीना मोनोकनी में कोहली में तक हैवी चूड़ियां पहने नजर आ रही है, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

बॉडी फ्लान्ट
वहीं दूसरी तस्वीरों में ये हसीना बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, मौनी अपने फैशन से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है, जैसा कि आप भी तस्वीरों में देख रहे हैं कि उनका दिलकश अंदाज लोगों का मन मोह रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि मौनी रॉय 37 साल की है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट करती रहती है, मौनी के सोशल मीडिया पेज को देखें, तो पूरा का पूरा उनकी सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें