छुपा रुस्तम निकला टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, महिला क्रिकेटर से की शादी

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार 3 जून को शादी कर ली है, ऋतुराज ने महिला क्रिकेटर के साथ सात फेरे लिये हैं।

New Delhi, Jun 04 : टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेलने के लिये इंग्लैंड पहुंची है, दोनों टीमों के बीच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर मैच खेला जाएगा, इन सबके बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने शादी कर ली है, ये खिलाड़ी भारत की ही एक महिला क्रिकेटर के सथ शादी के बंधन में बंधा है।

Advertisement

3 जून को शादी
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार 3 जून को शादी कर ली है, ऋतुराज ने महिला क्रिकेटर के साथ सात फेरे लिये हैं, इस महिला क्रिकेटर का नाम उत्कर्षा पवार है। ऋतुराज ने शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। उन्होने शादी के लिये ही टीम इंडिया से छुट्टी ली थी, ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिये स्टैंडबॉय खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था।

Advertisement

कौन है उत्कर्षा
उत्कर्षा पवार एक प्रोफेशनल क्रिकेटर है, 24 साल की उत्कर्षा पुणे की रहने वाली है, वो महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम के लिये खेलती है। उत्कर्षा दायें हाथ से गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी करती है, वो 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेल चुकी हैं, इसके बाद से टीम में मौका नहीं मिला है।

Advertisement

पढाई कर रही
उत्कर्षा पवार फिलहाल पुणे के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूट्रीशन एंड फिटनेस साइंसेज में पढाई कर रही है, ऋतुराज तथा उत्कर्षा फिलहाल 2023 फाइनल के बाद साथ नजर आये थे, आपको बता दें कि ऋतुराज और उत्कर्षा की शादी महाबलेश्वर में हुई है।