दुबई और मुंबई में आलीशान घर, महंगी कार, जानिये कितनी संपत्ति की मालकिन है शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति बना ली है, उनके आय का मुख्य जरिया उनका बिजनेस, रिएलिटी शोज, फिल्में तथा विज्ञापन हैं, एक्ट्रेस के पास दो रेस्टोरेंट भी है, जिनसे वो मोटी कमाई करती हैं।

New Delhi, Jun 08 : शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने बॉलीवुड को बाजीगर से लेकर निकम्मा तक एक से एक शानदार फिल्में दी है, आज शिल्पा शेट्टी 48वां जन्मदिन मना रही है। शिल्पा ने 1993 में बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जिसमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन, लाइफ इन ए मेट्रो और अपने जैसी फिल्में शामिल है।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति
शिल्पा शेट्टी ने अपने मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति बना ली है, Shilpa Shetty उनके आय का मुख्य जरिया उनका बिजनेस, रिएलिटी शोज, फिल्में तथा विज्ञापन हैं, एक्ट्रेस के पास दो रेस्टोरेंट भी है, जिनसे वो मोटी कमाई करती हैं। रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा एक फिल्म के लिये 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, उनकी कुल नेटवर्थ करीब 150 करोड़ रुपये है।

Advertisement

आय का जरिया
फिलहाल शिल्पा शेट्टी फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती है, लेकिन उनकी सबसे ज्यादा कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है, वो एक विज्ञापन के लिये 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, वही टीवी पर रिएलिटी शोज में जज बनकर भी मोटी कमाई कर रही है।

Advertisement

लैविश लाइफ
शिल्पा कई आलीशान घरों की मालकिन हैं, मुंबई में जिस बंगले में वो परिवार के साथ रहती हैं, उसकी कीमत करीब 24 करोड़ के आस-पास है, इसके साथ एक्ट्रेस के पास दुबई के पाम जुमेराह में एक आलीशान बंगला है, shilpa shetty एक्ट्रेस को महंगी गाड़ियों का भी बेहद शौक है, उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्लयू से लेकर लंबोर्गिनी तक शामिल है। शिल्पा के निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हैं, उन्होने अपने बच्चों का नाम समीशा और वियान रखा है।