क्या रोज शराब के नशे में धुत रहते हैं सलमान खान?, गदर के डायरेक्टर ने किया खुलासा

अनिल शर्मा ने कहा कि सलमान कभी नहीं कहेंगे कि ये व्यक्ति बुरा है, या वो व्यक्ति बुरा है, अगर मैं 4 घंटे दबंग खान के साथ हूं, तो वो पूरे 4 घंटे सिर्फ सीन, सांग्स और फिल्मों की ही बात करते मिलेंगे।

New Delhi, Jun 10 : फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किये हैं, अनिल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर-2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 11 अगस्त को रिलीज होनी है, हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने बताया कि 2010 में रिलीज फिल्म वीर में सलमान के साथ काम किया था, अनिल ने इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

Advertisement

नेगेटिव बातों को अवॉयड करते हैं सलमान
अनिल शर्मा ने बताया खान साहब के साथ तो बहुत मजा आया, लोग कहते हैं कि वो शराबी हैं, अकसर पार्टियों में जाते हैं, ये सब बकवास बातें हैं, सलमान किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह शाम को रिलैक्स होने के लिये एक या दो ड्रिंक ले लेते हैं, salman khan लेकिन उनका पूरा फोकस अपने काम पर होता है। अनिल शर्मा ने बताया सलमान खान नेगेटिव बातचीत में शामिल होने या किसी के बारे में बुरा बोलने से बचते हैं. डायरेक्टर ने जोर देकर बताया कि सलमान का ध्यान सिर्फ फिल्म के सीन, सांग्स तथा फिल्मों से जुड़ी चर्चा पर ही रहता था।

Advertisement

सलमान सिनेमा की लाइब्रेरी हैं
अनिल शर्मा ने कहा कि सलमान कभी नहीं कहेंगे कि ये व्यक्ति बुरा है, या वो व्यक्ति बुरा है, salman khan अगर मैं 4 घंटे दबंग खान के साथ हूं, तो वो पूरे 4 घंटे सिर्फ सीन, सांग्स और फिल्मों की ही बात करते मिलेंगे, उन्हें कितने ही सांग्स, सीन्स तथा फिल्में याद है। वो एक लाइब्रेरी हैं, उन्हें फिल्मों का गूगल कह सकते हैं।

Advertisement

फिल्म रिलीज का इंतजार
आपको बता दें कि अनिल शर्मा फिलहाल गदर-2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ameesha patel1 ये फिल्म 2001 की ब्लाकबस्टर गदर- एक प्रेम कथा का सीक्वल है, फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।