WTC Final के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस धुरंधर क्रिकेटर का करियर, कोच ने भी दे दिये संकेत

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में जब 27 रन बनाकर आउट होकर लौटे, तो वहां बैठे हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उनको इस तरह से घूरा, जिससे साफ हो गया, कि वो उनके प्रदर्शन से खुश नहीं हैं।

New Delhi, Jun 12 : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की करारी हार के साथ ही एक भारतीय क्रिकेटर का करियर भी खत्म माना जा रहा है, इस खिलाड़ी को दोबारा टीम में मौका मिलना मुश्किल है, टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रविवार को कंगारु टीम के सामने 209 रनों से हार झेलनी पड़ी, 2013 के बाद से अभी तक टीम इंडिया कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है।

Advertisement

इस खिलाड़ी का करियर खत्म
टीम इंडिया के एक बल्लेबाज के करियर की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है, Pujara चेतेश्वर पुजारा की डिफेंसिव बल्लेबाजी पर सवाल उठ रहे हैं, पिछली 10 टेस्ट पारियों में पुजारा ने एक बार 59 रन की पारी खेली है, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पुजारा ने पहली पारी में 14 तो दूसरी पारी में 27 रन बनाकर चलते बने।

Advertisement

कोच द्रविड़ ने भी दिये संकेत
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में जब 27 रन बनाकर आउट होकर लौटे, तो वहां बैठे हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उनको इस तरह से घूरा, जिससे साफ हो गया, कि वो उनके प्रदर्शन से खुश नहीं हैं, Rahul Dravid ऐसा भी संभव है कि ये मैच पुजारा के करियर का आखिरी मैच बन जाए, पुजापा ने पिछले कई सालों से खुद को काउंटी क्रिकेट में खेल-खेलकर पैना बनाया है, लेकिन इसके बावजूद इस खिलाड़ी ने ऐन मौके पर टीम को निराश किया है, ऐसे में भारतीय टीम नंबर तीन के विकल्प को तलाश सकती है।

Advertisement

इस बल्लेबाज के करियर की उल्टी गिनती
चेतेश्वर पुजारा के खराब प्रदर्शन के बाद उनके करियर की उल्टी गिनती शुरु हो गई है, विरोधी टीम पर हावी होने के बजाय वो डिफेंसिव बल्लेबाजी करते हैं, पुजारा फाइनल में फ्लाप रहे, चेतेश्वर पुजारा ने 103 टेस्ट मैचों में 43.61 के औसत से 7195 रन बनाये हैं, जिसमें 19 शतक तथा 34 अर्धशतक शामिल है, उनका बेस्ट स्कोर 206 रन रहा है। पुजारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में तीन दोहरे शतक भी हैं।