दामाद है वो पाकिस्तान का, दहेज में लाहौर ले जाएगा, गदर-2 का टीजर रिलीज, छा गये सनी पाजी

गदर 2 के टीजर में सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह के किरदार में वापसी कर रहे हैं, इस बार कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट की गई है।

New Delhi, Jun 13 : सनी देओल तथा अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2- द कथा कंटीन्यूज का पहला टीजर रिलीज हो चुका है, गदर-2, गदर- एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 22 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, भारत-पाक विभाजन की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में तारा सिंह को पाकिस्तानी युवती सकीना से प्यार हो जाता है।

Advertisement

1971 के पृष्ठभूमि पर सेट
गदर 2 के टीजर में सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह के किरदार में वापसी कर रहे हैं, इस बार कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट की गई है, जब क्रश इंडिया के पोस्टर पूरे पाकिस्तान में चिपकाये गये थे, टीजर के शुरुआत में एक महिला की आवाज सुनाई देती है, जो कहती है, पाकिस्तान का दामाद है वो, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार दहेज में वो पूरा लाहौर ले जाएगा।

Advertisement

भावनात्मक पक्ष
जल्द ही हमें लाहौर में तारा सिंह की झलक देखने को मिलती है, पिछली बार की तरह इस बार भी उनका ढाई किलो का हाथ उनके दुश्मनों का सांसें थामने के लिये काफी है, लेकिन हमें टीजर में तारा सिंह का भावनात्मक पक्ष भी देखने को मिलता है, जब वो श्मशान घाट पर आंखों में आंसू लिये बैठा होता है, गदर के निर्माताओं ने साउंडट्रैक से घर आ जा परदेसी… गाने को बरकरार रखा है, हालांकि टीजर में अमीषा पटेल को नहीं दिखाया गया है।

Advertisement

सनी-अमीषा लीड रोल में
फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, जिन्होने पहली गदर का भी डायरेक्शन किया था, पहली फिल्म में सकीना के पिता के रोल में एक्टर अमरीश पुरी नजर आये थे, ameesha patel जिनका रोल काफी दमदार था, सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा तारा के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी अपना रोल दोहराएंगे।