फेसबुक के जरिये प्यार, दो बच्चों की मां पर आया 2 बच्चों के बाप का दिल, लव स्टोरी

पुलिस के सामने पति का कहना है कि वो दोनों पत्नियों को रखना चाहता है, दोनों को खुश रखेगा, रोशन की पहली पत्नी संतोषी देवी ने बताया कि दोनों की शादी 7 साल पहले हुई थी।

New Delhi, Jun 14 : बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 2 बच्चों के बाप को 2 बच्चों की शादीशुदा महिला से फेसबुक के जरिये प्यार हो गया, दोनों ने भागकर शादी भी कर ली, जब पहली पत्नी ने पकड़ा, तो अब दोनों के साथ रहने की बात कर रहा है। आइये विस्तार से जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Advertisement

फेसबुक के जरिये प्यार
ये मामला मुजफ्फरपुर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है, केदारनाथ रोड के रहने वाले रोशन की शादी करीब 7 साल पहले संतोषी देवी से हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं, इस बीच 7 महीने पहले रोशन को फेसबुक पर सिंधु से प्यार हो गया, Facebook सिंधु भी शादी-शुदा है, उसके भी दो बच्चे हैं, रोशन ने प्रेमिका से भागकर शादी भी कर ली, फिर उसने पहली पत्नी को फोन कर कपड़े और कुछ पैसे लाने को कहा, जिसके बाद पत्नी पुलिस के साथ मौके पर पहुंची, पति को उसकी शादीशुदा प्रेमिका के साथ पकड़ लिया।

Advertisement

दोनों को साथ रखने को राजी
पुलिस के सामने पति का कहना है कि वो दोनों पत्नियों को रखना चाहता है, couple दोनों को खुश रखेगा, रोशन की पहली पत्नी संतोषी देवी ने बताया कि दोनों की शादी 7 साल पहले हुई थी, हमारे दो बच्चे बी हैं, रोशन 4 दिन से घर से लापता था, फोन भी ऑफ कर रखा था।

Advertisement

पुलिस मामला सुलझाने में लगी
पत्नी संतोषी देवी का कहना है कि पति पर उसका हक है, वो गलत तरीके से सिंधु से शादी कर ली है, वो शादी मान्य नहीं है, दोनों के बीच पहले से ही अवैध रिश्ता था, संतोषी रोशन पर सिंधु को छोड़ने का दबाव बना रही है, जबकि वो दोनों को साथ में रहने के लिये मना रहा है।