धोनी के एक और ‘धुरंधर’ ने की शादी, बचपन के प्यार को बनाया हमसफर

आईपीएल 2023 के दौरान कई मौकों पर नाभा गद्दमवार को तुषार के लिये स्टैंड्स से चीयर्स करते देखा गया, अब दोनों ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिये एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है।

New Delhi, Jun 14 : ऋतुराज गायकवाड़ तथा प्रसिद्ध कृष्णा के बाद अब एक और भारतीय क्रिकेटर दूल्हा बन गया है, इस युवा क्रिकेटर ने अपने स्कूल क्रश से शादी की है, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आईपीएल 2023 में ये खिलाड़ी धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा था, टीम को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाया।

Advertisement

तेज गेंदबाज ने की शादी
सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के बाद अब तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने शादी कर ली है, तुषार देशपांडे ने अपनी प्रेमिका और बचपन की दोस्त नाभा गद्दमवार से शादी की है। इससे पहले तुषार ने खुद अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, उन्होने बताया था कि नाभा गद्दमवार उनकी स्कूल क्रश से उनकी मंगेतर बन गई हैं।

Advertisement

क्या करती है नाभा
आईपीएल 2023 के दौरान कई मौकों पर नाभा गद्दमवार को तुषार के लिये स्टैंड्स से चीयर्स करते देखा गया, अब दोनों ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिये एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है। आपको बता दें कि नाभा गद्दमवार एक पेंटर है और गिफ्ट्स भी डिजाइन करती हैं।

Advertisement

आईपीएल करियर
तुषार देशपांडे ने 2020 में आईपीएल करियर की शुरुआत की थी, उन्होने आईपीएल 2023 में 16 मैचों में 26.86 के औसत से 21 विकेट हासिल किये, वो इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे सफल तेज गेंदबाज रहे हैं।