जयमाल के बाद दुल्हन से कर दी ऐसी डिमांड, दूल्हे को शेरवानी में ही बना लिया बंधक, वीडियो

बताया तो ये भी जा रहा है कि दूल्हे के दोस्तों ने जयमाल के दौरान स्टेज पर दुल्हन के साथ चश्मा लगाकर तस्वीर खिंचवाने की बात कहने लगे, दुल्हन ने इससे इंकार कर दिया, दूल्हा भी दुल्हन को मनाने लगा, तो दोनों में बहस हो गई।

New Delhi, Jun 16 : यूपी के प्रतापगढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दूल्हे को पेड़ से बांधते नजर आ रहे हैं, दावा किया जा रहा है कि शादी में जयमाल के बाद दूल्हे के परिजनों ने ज्यादा दहेज की मांग कर दी, जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे को ही बंधक बना लिया, मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया, दूल्हे को हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement

दूल्हा-दुल्हन में हुआ विवाद
रिपोर्ट के मुताबिक प्रतापगढ मानधाता थाना क्षेत्र के हरखपुर में बुधवार को जौनपुर जनरद के लोढा का पुरवा से बारात आई थी, शुरुआती रीति-रिवाज निभाने के बाद दूल्हे तथा दुल्हन में विवाद हो गया, marraige जिसके बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया, तो वहां लोगों ने उसे बंधक बना लिया, पेड़ से बांध दिया, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, तो परिजनों ने दहेज मांगने का आरोप लगा दिया।

Advertisement

ऐसा भी किया जा रहा दावा
बताया तो ये भी जा रहा है कि दूल्हे के दोस्तों ने जयमाल के दौरान स्टेज पर दुल्हन के साथ चश्मा लगाकर तस्वीर खिंचवाने की बात कहने लगे, दुल्हन ने इससे इंकार कर दिया, Marraige दूल्हा भी दुल्हन को मनाने लगा, तो दोनों में बहस हो गई, मामला बढ गया, हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद दूल्हा तो शादी के लिये तैयार हो गया, लेकिन दुल्हन ने इंकार कर दिया।

Advertisement

वीडियो वायरल
दूल्हे को पेड़ से बांधे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पेड़ के बगल में खड़ा है, और लोग उसे रस्सी से बांधते नजर आ रहे हैं, वीडियो में कई लोग ये भी कहते हुए सुने जा रहे हैं कि इसको अच्छे से बांधों ताकि ये फिर शादी के लिये ना सोचे, हालांकि पूरे मामले को लेकर प्रतापगढ पुलिस ने सिर्फ इतना कहा कि मामला संज्ञान में है। बताया जा रहा है कि शादी ना होने की स्थिति में कन्या पक्ष ने खर्च हुए रकम की डिमांड की, जिसकी भरपाई के लिये दूल्हा पक्ष राजी हो गया, मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।