करण के संगीत में जमकर नाचे पापा सनी और दादा धर्मेन्द्र, वीडियो

सनी देओल संगीत सेरेमनी में गदर वाले लुक में दिखाई दिये, फंक्शन में जब उनकी सुपरहिट फिल्म गदर का गाना मैं निकला गड्डी लेकर… बजाया गया, तो उन्होने जमकर डांस किया।

New Delhi, Jun 17 : सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, फिलहाल शादी से पहले के फंक्शंस चल रहे हैं, इस बीच उनकी संगीत सेरेमनी से काफी वीडियोज वायरल हो रहे हैं, इन वीडियोज में जहां सनी पाजी बेटे के संगीत में जमकर नाचते नजर आये, तो धरम पाजी भी कहां पीछे रहने वाले थे, वो भी खुलकर झूमते नजर आये।

Advertisement

गदर वाला लुक
सनी देओल संगीत सेरेमनी में गदर वाले लुक में दिखाई दिये, फंक्शन में जब उनकी सुपरहिट फिल्म गदर का गाना मैं निकला गड्डी लेकर… बजाया गया, तो उन्होने जमकर डांस किया, karan sunny आपको बता दें कि गदर-एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी, फिल्म जबरदस्त हिट रही थी, अब 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है।

Advertisement

पोते के संगीत में झूमे धर्मेन्द्र
धर्मेन्द्र भी अपने पोते करण की संगीत सेरेमनी में डांस करने से पीछे नहीं रहे, dharmendra2 उन्होने अपने पोते तथा दूल्हे राजा करण देओल के साथ अपने ही फिल्म के गाने यमला पगला दीवाना पर जमकर डांस किया, करण की संगीत सेरेमनी में सनी और बॉबी देओल के चचेरे भाई तथा एक्टर अभय देओल भी मंच पर झूमते नजर आये।

Advertisement

दुल्हन के डांस ने लगाये चार चांद
संगीत कार्यक्रम में लड़की वाले की ओर से हुए डांस में होने वाली दुल्हन दृशा आचार्य ने अपने डांस से फंक्शन में चार चांद लगा दिये, Karan deol (1) सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी ताज लैंड्स एंड होटल में अरेंज की गई, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की।