उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल, हैंडबैग के ड्रेस में दिखी

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी नई ड्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो पहले व्हाइट कलर की टीशर्ट तथा लूज डेनिम्स पहने, हाथ में ब्राउन कलर बैग लिये दिखाई दे रही है।

New Delhi, Jun 19  : अतरंगी तथा बोल्ड फैशन की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद हर दिन अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स से लोगों को कंफ्यूज करती रहती है, लेकिन इस बार उर्फी ने जो किया है, वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जी हां, उर्फी ने इस बार एक हैंडबैग को काटकर ड्रेस बना ली है, टॉप के साथ स्ट्राइप्स वाली स्कर्ट में उर्फी अपने फैशन का जलवा दिखा रही है, लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं उर्फी की कमाल की ड्रेस में जिप वाली पॉकेट भी है, जिसकी लोकेशन देख लोगों का सिर चकरा रहा है।

Advertisement

अतरंगी फैशन से काटा गदर
उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी नई ड्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो पहले व्हाइट कलर की टीशर्ट तथा लूज डेनिम्स पहने, हाथ में ब्राउन कलर बैग लिये दिखाई दे रही है। फिर उर्फी हैंडबैग साइड में फेंक देती है, स्कर्ट के स्ट्रिप्स कंधों पर पहन लेती है, हैंडबैग से बनाई ड्रेस में उर्फी जावेद ने स्कर्ट में फ्रंट साइड र जिप वाली पॉकेट भी रखी है, जिसमें से वो पैसे भी निकालकर दिखाती है, उर्फी जावेद की नई ड्रेस में जिप वाली पॉकेट और उनकी लोकेशन ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है।

Advertisement

उर्फी को मिली तारीफें
उर्फी जावेद जो अकसर अतरंगी आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है, urfi javed (2) लेकिन इस बार उन्होने अपनी अजीबो-गरीब फैशन से लोगों को इंप्रेस कर दिया है, उर्फी जावेद की ब्राउन बैग ड्रेस लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
उर्फी जावेद के नये वीडियो पर कोई फायर इमोजी बनाकर तारीफ कर रहा है, तो कोई ड्रेस की तारीफ करते हुए कह रहा है कि ये बेहतरीन आइडिया है, Urfi5 उर्फी ने नई ड्रेस के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, मैंने ये ड्रेस बैग से बनाई है, ये आउटफिट बॉम्ब है, किसी पार्टी में पहनने के लिये इंतजार नहीं कर सकती।