करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये ‘फ्लाप एक्टर’, लाइमलाइट से दूर लेकिन जी रहा लैविश लाइफ

आफताब शिवदासानी ने सिर्फ 19 साल की उम्र में राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में आफताब के साथ उर्मिला मातोंडकर थी, फिल्म हिट रही, तो आफताब रातों-रात स्टार बन गये थे।

New Delhi, Jun 25 : अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले आफताब शिवदासानी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं, आफताब ने बतौर चाइल्ड एक्टर कई फिल्मों में काम किया, तथा खूब नाम कमाया, जिसमें अव्वल नंबर, चालबाज तथा इंसानियत जैसी फिल्में शामिल है, हालांकि बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करने के बाद आफताब वो नाम तथा शोहरत नहीं कमा सके, जो बतौर चाइल्ड एक्टर अपने नाम की थी, लेकिन फिल्मों में फ्लाप एक्टर का तमगा हासिल करने के बावजूद वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, तथा लैविश लाइफ जीते हैं। आइये उनके बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

19 साल में लीड एक्टर
आफताब शिवदासानी ने सिर्फ 19 साल की उम्र में राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में आफताब के साथ उर्मिला मातोंडकर थी, फिल्म हिट रही, तो आफताब रातों-रात स्टार बन गये थे, इसके बाद उन्होने कई और फिल्में की। आफताब ने पहली फिल्म हिट देने के बाद कई और फिल्मों में बतौर लीड एक्टर तो कई मल्टीस्टार फिल्म में नजर आये, लेकिन किसी भी फिल्म में उनका सिक्का नहीं चल पाया, इन फिल्मों में आवारा पागल दीवाना, हंगामा, कोई मेरे दिल से पूछे, कसूर, लव के लिये कुछ भी करेगा, क्या यही प्यार है, तथा प्यासा जैसी फिल्म शामिल है, फिल्मों में बतौर लीड एक्टर आफताब दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे, देखते ही देखते वो लाइमलाइट से गायब हो गये।

Advertisement

कबीर बेदी की एक्स वाइफ की बहन से शादी
आफताब शिवदासानी और कबीर बेदी भी का रिश्ता है, दरअसल आफताब ने कबीर बेदी की एक्स वाइफ परवीन दुसांझ की बहन निन दुसांझ से शादी की है, निन ब्रिटिश इंडियन हैं, वहीं शादी से पहले निन मॉडलिंग किया करती थी, तथा फेमस लग्जरी ब्रांड की कंसल्टेंट भी थीं।

Advertisement

सलाना 3 करोड़ कमाई
बतौर एक्टर भले ही आफताब फ्लाप रहे, लेकिन अपने प्रोडक्शन हाउस तथा दूसरे इवेंट्स के बदौलत करोड़ों की कमाई करते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब की सलाना आय करीब 3 करोड़ रुपये है, मुंबई में उनका खुद का लग्जरी बंगला है, साथ ही करोड़ों की कार के भी मालिक हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार आफताब शिवदासानी करीब 51 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।