सिर पर नहीं थी छत, खुद को फिल्म पोस्टर में देख भावुक हुई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है, उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में तब डेब्यू किया था, जब वो सिर्फ 8 साल की थी।

New Delhi, Jun 26 : अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, एक्ट्रेस ने कंगना रनौत की प्रोड्यूस की हुई फिल्म टीकू वेड्स शेरु से डेब्यू किया है, जिसमें वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई है, 23 जून को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है, इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है, खैर इस पोस्ट में हम अवनीत कौर के बारे में बात करेंगे।

Advertisement

कौन है अवनीत कौर
एक्ट्रेस अवनीत कौर ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है, उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में तब डेब्यू किया था, जब वो सिर्फ 8 साल की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने 12 साल के स्ट्रगल को याद किया है, अवनीत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, तथा खुद को हीरोइन बताया है।

Advertisement

12 साल पहले
अवनीत कौर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 12 साल पहले मैं एक डांस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट के रुप में सपनों के इस शहर में आई थी, जिसे अब मैं अपना घर मुंबई कहती हूं, हमारे पास छत नहीं थी, जब भी मौका मिला, हमने कई घर बदले।

Advertisement

लंबी दूरी तय की
अवनीत ने आगे लिखा, मेरे माता-पिता ने मेरे लिये लंबी दूरी तय की, हमने सिर्फ ऑडिशन देने के लिये बसों, ट्रेनों, स्कूटरों में घंटों यात्रा की, इतने साल बाद आखिरकार खुद को एक होर्डिंग र देखने एक सपने के अलावा और कुछ नहीं लगता, आखिरकार मैं हीरोइन बन गई, इसे संभव बनाने के लिये मणिकर्णिका फिल्म तथा कंगना रनौत को थैंक्यू।