रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का कप्तान, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया नाम

पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री चाहते हैं, कि आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 के बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को सीमित ओवरों का कप्तान बना दिया जाना चाहिये।

New Delhi, Jun 26 : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने अभी तक एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है, टी-20 विश्वकप 2021 के बाद रोहित को टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया था, वहीं 2022 में उन्हें तीनों प्रारुप की कप्तानी दे दी गई, रोहित शर्मा के लिये बतौर कप्तान वनडे विश्वकप 2023 सबसे बड़ा मिशन रहने वला है, हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि विश्वकप 2023 के बाद रोहित की जगह एक नये खिलाड़ी को व्हाइट बॉल का कप्तान बनाया जाना चाहिये, उन्होने इस खिलाड़ी का नाम भी बताया है।

Advertisement

रोहित की जगह ये खिलाड़ी बने कप्तान
पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री चाहते हैं, कि Rohit sharma21 आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 के बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को सीमित ओवरों का कप्तान बना दिया जाना चाहिये, आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या 2022 टी-20 विश्वकप के बाद इस प्रारुप में टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

Advertisement

रवि शास्त्री का बड़ा बयान
रवि शास्त्री ने द वीक को दिये इंटरव्यू में कहा साफ कहें, Ravi shastri तो उनका शरीर टेस्ट क्रिकेट का सामना नहीं कर सकता, विश्वकप के बाद मुझे लगता है कि उन्हें सफेद गेंद वाले क्रिकेट में कप्तानी संभालनी चाहिये, रोहित को विश्वकप में टीम इंडिया की कप्तानी करनी चाहिये, इसमें कोई सवाल नहीं है।

Advertisement

IPL 2022 में पहली बार की कप्तानी
आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पंड्या को अपनी टीम की कप्तानी सौंपी थी, hardik pandya हार्दिक पहली ही बार में अपनी टीम को चैंपियन बनाने में सफल रहे, आईपीएल के इस सीजन में भी उन्होने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया, अब हर कोई हार्दिक को भविष्य के कप्तान के रुप में देख रहा है, उनकी कप्तानी का मुरीद हो गया है।