मिस इंडिया रह चुकी हैं धर्मेन्द्र की ये बहू, लाइमलाइट से दूर, गुजार रही ऐसी जिंदगी

धर्मेन्द्र के साथ तस्वीर में नजर आ रही ये खूबसूरत महिला देओल परिवार की बहू है, हालांकि इनके बारे में कम ही लोगों को पता है।

New Delhi, Jun 29 : धर्मेन्द्र के पोते करण देओल ने हाल ही में दृशा आचार्य के साथ शादी की है, इस शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, तो एक तस्वीर देखकर लोगों की नजरें अटक गई, ये तस्वीर धर्मेन्द्र तथा उनके बगल में बैठी एक खूबसूरत महिला की है, इस महिला को देखकर कुछ लोगें ने उन्हें सनी देओल की पत्नी कहा, तो कुछ ने कुछ और नाम बताया, लेकिन अगर आप भी इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही महिला को सनी देओल की पत्नी पूजा समझ रहे हैं, तो आप बिल्कुल गलत हैं, आइये जानते हैं कि ये महिला कौन है।

Advertisement

देओल परिवार की बहू
धर्मेन्द्र के साथ तस्वीर में नजर आ रही ये खूबसूरत महिला देओल परिवार की बहू है, हालांकि इनके बारे में कम ही लोगों को पता है, दरअसल ये धर्मेन्द्र के चचेरे भाई वीरेन्द्र के बेटे रणदीप आर्य की पत्नी दीप्ति भटनागर है, दीप्ति करण देओल की शादी में आई थी, तब से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

मिस इंडिया रह चुकी हैं
बला की खूबसूरत दीप्ति भटनागर 1990 में मिस इंडिया बन चुकी हैं, इसके बाद बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की, दीप्ति की पहली फिल्म राम शस्त्र थी, इसके बाद कई साउथ फिल्मों में नजर आई, जिसमें तेलुगू फिल्म पेली संदादी, अमेरिकी फिल्म इन्फरर्नो, तथा हिंदी फिल्म मन शामिल है।

Advertisement

सीरियल से हुई थी हिट
दीप्ति भटनागर का फिल्मों में तो सिक्का नहीं चला, लेकिन एक सीरियल खूब हिट हुआ था, deepti2 इस सीरियल का नाम यात्रा है, जिसमें दीप्ति कई धार्मिक स्थलों के बारे में बताती थी, तथा उनके दर्शन करवाती थी, हालांकि अब दीप्ति लाइमलाइट से दूर जिंदगी जी रही है, लेकिन सोशल मीडिया से जुड़ी रहती हैं, आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CsTsyBRuW5b/

https://www.instagram.com/p/Cttgns-yAWB/