टाइट ड्रेस में नोरा फतेही का कातिलाना अंदाज, एक-एक तस्वीर पर अटक रही नजर

नोरा फतेही इन तस्वीरों में रेड कलर की हॉट ड्रेस पहने हुए दिख रही है, ये ड्रेस फ्रंट साइड से गले के साइड में इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे में सबकुछ दिखाई दे रहा है।

New Delhi, Jun 29 : नोरा फतेही जब भी कैमरे के सामने आती है, तो अपनी अदाओं से सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती है, इस बार भी नोरा रेड कलर की ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई, कि लोग उनकी तरफ मोहित हो गये, नोरा ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो वायरल हो रही है।

Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस
नोरा फतेही इन तस्वीरों में रेड कलर की हॉट ड्रेस पहने हुए दिख रही है, ये ड्रेस फ्रंट साइड से गले के साइड में इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे में सबकुछ दिखाई दे रहा है। नोरा की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है, जिसे पहनकर कैमरे के सामने वो अपना फिगर फ्लान्ट कर रही है, हालांकि नोरा की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि इस फिश कट ड्रेस में उन्हें चलने फिरने में काफी दिक्कत हो रही है।

Advertisement

किलर पोज
अपने लुक को और भी कातिलाना बनाने के लिये नोरा पैपराजी के सामने ऐसे किलर पोज दे रही है कि तस्वीरें कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है, साथ ही नोरा तस्वीरों में ऐसे-ऐसे हॉट एंड बोल्ड इशारे कर रही हैं जिसे देखकर फैंस बेचैन हो रहे हैं।

Advertisement

बोल्ड है लुक
अपने लुक को पूरा करने के लिये नोरा कैमरे के सामने सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखी, नोरा का ये लुक इतना ज्यादा आकर्षक और किलर लग रहा है कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब नोरा इस तरह के एक्सपोजिंग लुक में नजर आई हो, इससे पहले भी वो कैमरे के सामने खुद को एक्सपोज करने में परहेज नहीं करती है।