म्यूजिक वीडियो से शुरु हुई थी हरभजन सिंह की लव स्टोरी, एकदम फिल्मी है कहानी

हरभजन और गीता ने 2015 में शादी की, 2016 में दोनों कपल की एक बेटी हुई, दोनों के बारे में ये भी कहा जाता है कि दोनों ने शादी से पहले 8 साल तक इंतजार किया।

New Delhi, Jul 03 : हरभजन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्होने अपने खेल से फैंस तथा क्रिकेट प्रेमियों को गौरव के कई पल दिये हैं, फिलहाल भज्जी पूर्व क्रिकेटर, राज्यसभा सांसद, तथा क्रिकेट कमेंटेटर के रुप में काम कर रहे हैं, उन्होने करीब दो दशकों तक टीम इंडिया के लिये क्रिकेट खेला, वो दायें हाथ के ऑफ स्पिन गेंदबाज थे, हरभजन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनका जन्म 3 जुलाई 1980 को जालंधर में हुआ था, आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

हरभजन की लव स्टोरी
हरभजन सिंह ने जिस तरह मैदान में शानदार गेंदबाजी से लोगों का दिल जीता है, उसी तरह उनकी निजी जिंदगी भी काफी अच्छी रही है, भज्जी ने 29 अक्टूबर 2015 को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी, इन दोनों की लव स्टोरी कम ही लोग जानते हैं।

Advertisement

ऐसे हुई शुरुआत
भज्जी और गीता बसरा की लव स्टोरी की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से हुई, harbhajan geeta फिल्म द ट्रेन के म्यूजिक वीडियो वो अजनबी में गीता को देखने के बाद हरभजन अपना दिल हार बैठे थे, इसके बाद भज्जी ने गीता के नंबर के लिये काफी संघर्ष किया, फिर ना सिर्फ उन्हें नंबर मिला, बल्कि दोनों में बातें भी होने लगी।

Advertisement

8 साल इंतजार के बाद शादी
हरभजन और गीता ने 2015 में शादी की, 2016 में दोनों कपल की एक बेटी हुई, दोनों के बारे में ये भी कहा जाता है कि दोनों ने शादी से पहले 8 साल तक इंतजार किया, करीब 8 साल इंतजार करने के बाद 2015 में दोनों की शादी हुई, गीता और हरभजन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।