खुले बाल, लाल बिकिनी में दिखीं अक्षय कुमार की एक्‍स गर्लफ्रेंड, 45 की उम्र में भी लग रहीं कहर

बॉलीवुड की एक और एक्‍ट्रेस छुट्टियां मनाने में व्‍यस्‍त हैं, लेकिन अपनी कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना वो नहीं भूली हैं ।

New Delhi, Mar 24: बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स वेकेशन मोड में हैं, कोई कहीं तो कोई कहीं छुट्टियां मना रहा है । मालदीव इन सेलेब्‍स का फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है, लेकिन अपने गोवा की भी बात कुछ कम नहीं । कई सेलेब्‍स यहां पहुंचे हैं और छुट्टियों का मजा ले रहे हैं । इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा भी गोवा में छुट्टियां मना रही है। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है।

Advertisement

लाल बिकिनी में लग रहीं कहर
शेयर की गई तस्‍वीरों में पूजा लाल रंग की बिकिनी में नजर आई हैं,  खुले बाल और बोट पर खड़े होकर वो समुद्र की लहरों पर मस्ती करती दिख रही हैं । पूजा की तस्‍वीरें फैंस के बीच चर्चा में, हर कोई उनकी तारीफ में जुटा है । उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

Advertisement

फिटनेस क्‍वीन का मिल रहा टैग
पूजा बत्रा की य तस्‍वीरें देखकर फैंस पूजा को फिटनेस क्वीन कह रहे हैं । वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि पूजा ने बिकिनी की फोटोज शेयर की हों, वो इससे पहले भी अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर चुकी हैं । आपको बता दें 45 साल की पूजा मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है, उन्‍होंने एक्टर नवाब शाह से शादी की है ।

Advertisement

अक्षय की एक्‍स रह चुकी हैं पूजा
अब आपको बताते हैं अक्षय कुमार और पूजा का कनेक्‍शन,दरअसल अक्षय कुमार ने जब इंडस्ट्री में नए थे तो पूजा उस दौरान सुपर मॉडल थी । उनसे मुलाकात के बाद वो पूजा की मदद से ही फिल्मी पार्टीज में जाया करते थे। बताया जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे के नजदीक थे, लेकिन अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों का रिश्‍ता टूट गया और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।