नीले रंग की ड्रेस और प्यारी सी मुस्कान लिये नजर आई मिसेज बुमराह, पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

संजना ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो ब्लू रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही है, फोटो को शेयर कर उन्होने लिखा, अच्छी रोशनी पाएं, शानदार तस्वीरें लें।

New Delhi, Apr 23 : न्यूलीवेड्स जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं, इस बीच संजना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो प्यारी सी मुस्कान के सात बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उनकी इस तस्वीर पर उनके पति और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी कमेंट कर प्यार का इजहार किया है।

Advertisement

खूबसूरत तस्वीर
संजना ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो ब्लू रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही है, फोटो को शेयर कर उन्होने लिखा, अच्छी रोशनी पाएं, शानदार तस्वीरें लें। संजना की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, 1.70 लाख लोग इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट कर चुके हैं, वहीं बुमराह ने इस पर 2 हार्ट इमोजी सेंड कर अपने प्यार का इजहार किया है।

Advertisement

हाथों में सगाई की अंगूठी
नजरें झुकाकर मुस्कुराती हुई इस तस्वीर में संजना बेहद खूबसूरत लग रही हैं, कानों में बड़े से रिंग और हाथों में सगाई की अंगूठी जंच रही है। आपको बता दें कि हाल ही में 15 अप्रैल को इनकी शादी के 1 महीने पूरे हुए हैं, जिस पर संजना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, पति और उस केक की आज थोड़ी ज्यादा याद आ रही है, बुमराह ने भी दोनों की प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। दोनों ने 15 मार्च को गोवा में शादी की थी।

Advertisement

साथ होकर भी अलग हैं मिस्टर-मिसेज बुमराह
संजना गणेशन को गुरुवार को ही राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के मैच के प्री मैच शो में मेजबानी करते देखा गया था, sanjana ganeshan (3) वो इस बार भी आईपीएल के शो होस्ट कर रही हैं, वहीं उनके पति मुंबई इंडियंस के लिये खेल रहे हैं, वो अपनी पत्नी से दूर इन दिनों चेन्नई में हैं।