शादी की तैयारियों के बीच रानी चैटर्जी का ब्‍वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, परिवार मंडप सजाए बैठा था

रानी चैटर्जी की शादी का इंतजार कर रहे फैंस को झटका, भोजपुरी एक्‍ट्रेस का अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है ।

New Delhi, Jun 02: एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में लिंकअप-ब्रेकअप की खबरें बड़ी आम हैं । एक ऐसी ही खबर भोजपुरी इंडस्ट्री से आई है, खबर है कि रानी चटर्जी का ब्वॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से ब्रेकअप हो गया है । दोनों पिछले कुछ समय से अफेयर में थे, इतना ही नहीं दोनों के परिवारवाले तो शादी की तैयारियां कर रहे थे । आपको बता दें, इसी साल वेलेंटाइन डे पर रानी ने मनदीप के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बताया था । उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि दोनों इस साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Advertisement

शादी से पहले टूटा रिश्‍ता
स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक रानी और मनदीप लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों के रिलेशनशिप में उनका परिवार भी शामिल था। दोनों का परिवार चाहता था कि वे शादी के बंधन में बंध जाएं। हालांकि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। लेकिन अब रानी ने मनदीप से अब शादी करने से मना कर दिया है।

Advertisement

किया अनफौलो
इतना ही नहीं दोनों आर्टिस्‍ट ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ । रानी चैटर्जी ने मनदीप के साथ ब्रेकअप की खबर कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया है। वो अभी कुछ नहीं कहना चाहतीं । रानी ने इससे पहले फरवरी में बताया था कि वो और मनदीप प्‍यार में हैं, रानी ने बताया था कि यह एक लव-कम-अरेंज मैरिज होगी ।

Advertisement

रवि किशन और पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है नाम
आपको बता दें कि मनदीप के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी स्टार रवि किशन और पवन सिंह के साथ ही जुड़ चुका है। कुछ साल पहले तक रवि किशन और रानी चटर्जी की खबरें चर्चा में थीं, तब रवि ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर उनकी शादी नहीं हुई होती तो वे उनसे शादी कर लेते। ये कहकर रवि किशन ने रानी को किस भी कर दिया था । बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि रानी चटर्जी एक मुस्लिम परिवार से हैं, उनका असली नाम सबीहा है । रानी के बारे में और बातें जानने के लिए ये वीडियो देखें ।