नेहा धूपिया ने ब्‍लैक मोनोकिनी पहन फ्लॉन्‍ट किया बेबी बंप, गॉगल्‍स लगाकर दिए बिंदास पोज

नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली हैं, एक्‍ट्रेस ने पूल से अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन्‍हें देखकर आप भी कहेंगे कि वाह क्‍या बिंदास मॉम हैं ।

Advertisement

New Delhi, Sep 17: नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं । दोनों की एक बेटी है और अब एक बार फिर ये पैरेंटहुड इंज्‍वॉय करने के लिए तैयार हैं । नेहा अकसर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर कर निजी जीवन से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं । इस बार फिर एक्‍ट्रेस ने कुछ बिंदास तस्‍वीरें शेयर कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट किया है ।

Advertisement

मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं
नेहा धूपिया ने ब्‍लैक मोनोकिनी में तस्‍वीरें शेयर की हैं । इस स्विमसूट में Neha Dhupia baby bumpउनका बेबी बंप साफ दिख रहा है । नेहा ने एक से बढ़कर एक पोज किए हैं । एक्‍ट्रेस दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और इस बार वो पहले से भी ज्‍यादा एक्‍साइटेड लग रही हैं ।

Advertisement

गॉगल्‍स में दिए पोज
नेहा धूपिया ने सनग्‍लासेज भी पहने हुए हैं । पूल में वो ग्‍लैमरस पोज देने से भी Neha Dhupia pregnancyनहीं चूकीं । एक्‍ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं । नेहा ने फज्ञेटो शेयर करते हुए इसे कैप्‍शन दिया है, पूल … पार्टी फॉर टू । नेहा का अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है ।

शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्‍नेंट
नेहा की पहली प्रेग्‍नेंसी का पता उनकी शादी के कुछ ही महीने बाद चला था,Neha Dhupia दोनों ने 2018 में अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था । नेहा शादी के समय प्रेग्‍नेंट थीं । नेहा ने मई 2018 में अंगद से शादी की और इसके 6 महीने बाद ही बेटी का जन्‍म हो गया था । नेहा अब दोबारा प्रेग्‍नेंट हैं, कपल के साथ अब उनकी बिटिया को भी आने वाले नन्‍हे महेमान का इंतजार है ।