स्टाइल के चक्कर में अनुष्का शर्मा का हो गया काम खराब, तेज हवा का झोंका और दिखने लगा, वीडियो

जिस समय अनुष्का शर्मा इवेंट में पहुंची, तो हवा तेज चल रही थी, ऐसे में उनका फ्रिल वाला टॉप हवा के साथ उड़ रहा था, चूंकि टॉप ऑफ शोल्डर था, तो अनुष्का के लिये परेशानी और बढ गई।

New Delhi, Jan 24 : फिल्मी सितारों की कोशिश रहती है कि वो ऐसा स्टाइल कैरी करें, जो लोगों के लिये आकर्षण का केन्द्र बन जाए, इस कोशिश में कई बार सितारे कुछ ऐसा पहन लेते हैं, जो उनके लिये मुसीबत बन जाता है, ऐसा ही कुछ हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ हुआ, एक इवेंट के लिये पहुंची अनुष्का ने जींस के साथ ऑफ शॉल्डर येलो टॉप पहना था, जो उनके लिये मुसीबत बन गया, उनका ये स्टाइल ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गया है।

Advertisement

स्टाइल के चक्कर में काम खराब
अनुष्का शर्मा आमतौर पर ऐसी ड्रेसेज पहनती है, जो उनके लिये आरामदायक हो, लेकिन स्टाइल के चक्कर में हाल ही में उन्होने वो पहना, वो चर्चा का विषय बन गया, एक इवेंट में मुख्य अतिथि के रुप में एक्ट्रेस को बुलाया गया था, मॉम से जुड़े इस इवेंट में अनुष्का शर्मा ने ब्लू जींस के साथ येलो फ्रिल वाला टॉप पहना था, जो लोगों के लिये आकर्षण का केन्द्र बन गया।

Advertisement

बार-बार कपड़े ठीक करती रही
जिस समय अनुष्का शर्मा इवेंट में पहुंची, तो हवा तेज चल रही थी, ऐसे में उनका फ्रिल वाला टॉप हवा के साथ उड़ रहा था, चूंकि टॉप ऑफ शोल्डर था, तो अनुष्का के लिये परेशानी और बढ गई, कभी वो टॉप को ऊपर खींचती रही, तो कभी उड़ती फ्रिल को संभालती दिखी, इवेंट से ज्यादा अनुष्का का ध्यान अपने कपड़े को ठीक करने में रहा।

Advertisement

वामिका की आ गई याद
अनुष्का शर्मा का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वायरल होने लगा, ड्रेसिंग सेंस को लेकर अनुष्का को लोग ट्रोल करने लगे, एक यूजर ने लिखा, इन लोगों के लिये बॉडी रिवीलिंग इतना जरुरी क्यों होता है, एक ने कहा क्या पहन लिया, कुछ भी, एक यूजर ने अनुष्का को ये वीडियो देखकर वामिका की याद आ गई, उन्होने लिखा, अपनी बच्ची का शर्ट पहनकर आई हो क्या।