क्यों कप्तानों के फोटोशूट में नजर नहीं आये रोहित शर्मा?, सामने आई बड़ी वजह

असल में आईपीएल 2023 शुरु होने से पहले उसके ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें आईपीएल 2023 में भाग ले रही 10 में से 9 टीमों के कप्तान मैदान पर दिख रहे हैं।

New Delhi, Mar 31 : आईपीएल के नये यानी 16वें सीजन की शुरुआत आज से हो रही है, इस सीजन का पहला मैच पिछले साल के विजेता गुजरात टाइटंस तथा सीएसके के बीच खेला जाएगा, नया सीजन शुरु होने से कुछ घंटे पहले आईपीएल की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया गया है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों में खलबली मच गई है, लोग इस पोस्ट का मतलब समझने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है, इससे आईपीएल के भविष्य के बारे में भी सवाल उठने लगे हैं।

Advertisement

कप्तानों का ग्रुप फोटो
असल में आईपीएल 2023 शुरु होने से पहले उसके ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें आईपीएल 2023 में भाग ले रही 10 में से 9 टीमों के कप्तान मैदान पर दिख रहे हैं, IPL Captain1 उनके बीच में आईपीएल की ट्रॉफी रखी है, तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, आईपीएल 2023 के गेम फेस, क्या आप टूर्नामेंट को देखने के लिये तैयार हैं।

Advertisement

तस्वीर में नहीं हैं रोहित
इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मच गया, असल में इस तस्वीर में सिर्फ एक कप्तान नदारद थे, वो थे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, जो आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान हैं, उन्होने अपनी कप्तानी में पांच बार मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया है।

Advertisement

फैंस परेशान
तस्वीर में रोहित शर्मा के ना दिखने पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे, एक यूजर ने लिखा, रोहित भाई कहां गये, फोटो में दिख नहीं रहे, तो एक ने लिखा हिटमैन कहां हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, क्या माजरा है भाई, Rohit Sharma IPL4 जब टूर्नामेंट में 10 टीमें खेलनी है, तो रोहित शर्मा कहां गये, एक यूजर ने लिखा रोहित के साथ मजाक कर दिया गया है, जब वो वॉशरुम गये होंगे, तो कप्तानों की ग्रुप फोटो करवा दी।

सामने आई वजह
रोहित के कैप्टन फोटोशूट में नजर नहीं आने के कारण एक रिपोर्ट सामने आया है, टाइम्स ऑफ इंडिया ने रिपोर्ट में बताया कि रोहित तबीयत खराब होने के कारण फोटोशूट और प्री सीजन मीट में नजर नहीं आये, Rohit sharma IPL1 उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार थे, जो एडेन मार्करम की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स की कप्तानी करेंगे, इसके अलावा श्रेयस अय्यर की जगह केकेआर की कमान संभाल रहे नितीश राणा भी इसमें मौजूद थे, लेकिन रोहित को लेकर कहा गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, वो इसी वजह से अहमदाबाद नहीं पहुंच पाये, हालांकि ये भी कहा गया है कि वो टीम के पहले मुकाबले के दौरान मौजूद रहेंगे।