देर से घर आता था पति, पत्‍नी को होता था शक, एक रात आल्‍मारी में झांककर देखा, बदल गया सबकुछ

कई महिलाएं इस बात से परेशान रहती हैं कि उनके पति इतना लेट घर क्‍यों आते हैं । अगर आपके मन में भी ऐसे शक घर कर रहे हैं जो आपके और उनके बीच दूरियां पैदा कर रहे हैं तो ये आर्टिकल जरूर पढ़ें ।

New Delhi, Jan 24 : पति का देर से घर आना, आपके फोन ना उठा पाना, सुबह जल्‍दी निकल जाना, आपको भी अपने पति की ये आदतें खराब लगती होंगी, परेशान करती होंगी । आप भी सोचती होंगी कि ये आपको 6 बजे बोलकर 8 बजे क्‍यों घर आते हैं । जरूर अपने दोस्‍तों के साथ मजे कर रहे होंगे, पार्टी कर रहे होंगें । परिवार को बिलकुल समय नहीं देते । अकसर देर से घर आने वाले पतियों की पत्नियों को यही सारी समस्‍याएं होती हैं । लेकिन कया वाकई में ऐसा है । आगे पढ़ें ये स्‍टोरी, कैसे एक पत्‍नी के दिमाग से पति को लेकर पैदा हो रही सारी गलतफहमियां दूर हो गई ।

Advertisement

जोना मिलर की कहानी
ये स्टोरी जोना मिलर नाम की एक महिला की है जिन्‍होने ब्‍लॉग के जरिए अपनी और अपने पति सेजुड़ी ये कहानी शेयर की । जोना की एक बेटी भी है और वो अपने पति के साथ रहती है । जोना के मुताबिक उसके पति काफी मेहनती हैं और कई बार देर रात घर लौटते थे । अकसर वो उसके बारे में यही सोचती रहती थी कि उसके पति उसे प्‍यार नहीं करते । वो देर तक घर से बाहर रहते हैं, परिवार को भी समय नहीं देते । इस वजह से जोना कई बार अपने पति से झगड़ती थी ।

Advertisement

जोना का शक ऐसे हुआ
जोना ने ब्‍लॉग में एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि एक दिन वो अपने पति का इंतजार कर रही थी । बेटी के साथ खेल रही जोना बार-बार अपने पति के बारे में ही सोच रही थी । वो हमेशा की तरह घर आने में लेट था । तभी जोना ने मशीन के ड्रायर के रुकने की आवाज सुनी । उसने ड्रायर से सूखे कपड़े निकाले ओर टेबल पर रख दिया । वो अब भी पति के देर आने के कारणों के बारे में ही सोच रही थी । जोना इसके बाद कपड़े फोल्‍ड करने लगी । तभी उसकी नजर आलमारी में रखे कपड़े के दूसरे ढेर पर गई । वो उसके पति के कपड़ों का ढेर था ।

Advertisement

दूर हुई सारी गलतफहमी
जोना ने नोटिस किया कि उसके कपड़े जहां साफ सुथरे, नए और कलरफुल थे, वहीं उसके पति के कपड़े गंदे, धब्बेदार और फटे हुए थे । जोना कुछ सोचते हुए एकदम ठहर गई । उसके दिमाग में पैदा हुई गलतफहमियां जैसे अपने अाप दूर होने लगी । जोना ने सोचा कि कैसे उसका पति  उसकी हर मांग को पूरा करता है और इसके लिए ही उसे ज्‍यादा से ज्‍यादा काम करना पड़ता है । आज वो ये समझ चुकी थी कि वो बेवजह ही इन सब बातों में उलझी हुई थी । जोना के मन से पति को लेकर सारी गलतफहमियां दूर हो गई थीं ।