शादी के 3 मिनट बाद ही पति की इस हरकत से दुखी दुल्हन ने दिया तलाक, हो रही खूब चर्चा

ये शादी सिर्फ 3 मिनट ही चल सकी, इस तलाक को कुवैत का सबसे कम समय में होने वाला तलाक माना जा रहा है।

New Delhi, Feb 10 : खाड़ी देश कुवैत में चट शादी पट तलाक का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल एक दुल्हन ने शादी के सिर्फ तीन मिनट बाद ही अपने पति को तलाक दे दिया, इसे कुवैत के इतिहास में सबसे छोटी शादी कहा जा रहा है, तलाक की वजह की खूब चर्चा हो रही है, इस वजह के बाद लोग दुल्हन को सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

क्या हुआ था
क्यू-8 न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक एक कपल कोर्ट में शादी करने के लिये पहुंचा, इस शादी को लेकर लड़का-लड़की दोनों बेहद खुश थी, शादी के पेपर पर हस्ताक्षर करने के बाद जब ये दंपत्ति कोर्ट रुम से बाहर निकल रहा था, उसी दौरान अचानक नई दुल्हन का पैर फिसल गया और वो जमीन पर गिर पड़ी।

Advertisement

दूल्हे ने कहा वेबकूफ
दुल्हन के जमीन पर गिरने के बाद दूल्हे ने मदद करने के बजाय उल्टा दुल्हन को स्टूपिड (वेबकूफ) कह दिया, जिसके बाद अपना मजाक उड़ाने से नाराज लड़की तुरंत कोर्ट रुम के भीतर गई और चंद मिनट में ही बड़ा फैसला ले लिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Advertisement

शादी रद्द करने को कहा
स्टूपिड कहे जाने से नाराज नई नवेली दुल्हन ने तुरंत अपनी शादी को रद्द करने को कहा, जज भी लड़की की बात सुनकर हैरान रह गये, जज ने दुल्हन को दोबारा अपने फैसले पर विचार करने को कहा, लेकिन लड़की नहीं मानी और अपने फैसले पर अड़ी रही, जिसके बाद जज को शादी रद्द करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर वायरल
ये शादी सिर्फ 3 मिनट ही चल सकी, इस तलाक को कुवैत का सबसे कम समय में होने वाला तलाक माना जा रहा है, घटना के सामने आते ही सोशल मीडिया पर दुल्हन के पति लोगों की सहानुभूति देखी जा रही है, यूजर्स उसे जमकर सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग दूल्हे पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।