अमर सिंह ने RSS को दान कर दी अपनी करोड़ों की संपत्ति, बढ गया है यूपी का ‘सियासी तापमान’

बुधवार को अमर सिंह रजिस्ट्री के लिये लालगंज पहुंचे, वहां उन्होने अपने मकान और जमीन को संघ के नाम रजिस्ट्री करवाएंगे।

New Delhi, Feb 20 : पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह अपने पैतृक संपत्ति को आरएसएस के नाम करने करने के लिये आजमगढ पहुंचे हैं, आपको बता दें कि सांसद अमर सिंह मूल रुप से यूपी के आजमगढ के लालगंज तहसील के तरवां के रहने वाले हैं, इस गांव में उनकी करोड़ों की संपत्ति है, जो अब राज्यसभा सांसद ने आरएसएस को देने का फैसला किया है।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति
अमर सिंह के करीबी वीरभद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अमर सिंह की संपत्ति को संघ को लीज पर देने की बात चल रही थी, लेकिन अमर सिंह ने ये संपत्ति हमेशा के लिये संघ को देने का फैसला किया है, एक अनुमान के मुताबिक करीब 12 करोड़ की संपत्ति अमर सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नाम कर दी है।

Advertisement

कोठी और जमीन
बुधवार को अमर सिंह रजिस्ट्री के लिये लालगंज पहुंचे, वहां उन्होने अपने मकान और जमीन को संघ के नाम रजिस्ट्री करवाएंगे, आपको बता दें राज्यसभा सांसद ने संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती के नाम अपनी संपत्ति की है, इस खास मौके पर सेवा भारती के संगठन मंत्री ऋषिपाल सिंह भी मौजूद हैं।

Advertisement

23 फरवरी को कार्यक्रम
रजिस्ट्री के बाद अगर समय मिला, तो अमर सिंह खुद अपने तरवां स्थित कोठी पर जा सकते हैं, बताया जा रहा है कि 23 फरवरी को कानपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है, जिसमें अमर सिंह और यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे।

संघ से नजदीकी बनाने में जुटे हैं अमर सिंह
आपको बता दें कि अमर सिंह खुला ऐलान कर चुके हैं, कि अब वो जीवनभर मोदी के लिये काम करते रहेंगे, ऐसा कहने के बावजूद भी बीजेपी उनके लिये दरवाजे नहीं खोल रही है, सीएम योगी से भी अमर सिंह नजदीकियां बनाने में जुटे हैं, लेकिन कहा जा रहा है, अमर सिंह को बीजेपी में लाने का फैसला मोदी-शाह ही कर सकते हैं, इसलिये राज्यसभा सांसद संघ से भी नजदीकियां बनाने में जुटे हुए हैं।