आ गया R J रौनक का नया वीडियो, आतंकियों की संख्‍या पूछने वालों को धो-धोकर मारा

रौनक ने वीडियो में कहा है कि ये कैसा सवाल है, आतंकी अगर मारे भी गए हैं तो उनकी संख्‍या जानकर क्‍या करना है, क्‍या लोगों को उनका श्राद्ध कराना है…

New Delhi, Mar 08 : 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना की एयरस्‍ट्राइक में मोरे गए आतंकियों की संख्‍या को लेकर देश में धमासान मचा हुआ है । विपक्ष लगातार इस आंकड़े पर सरकार का स्‍पष्‍ट जवाब चाहता है वहीं सरकार इसे लेकर चुप्‍पी साधे हुए है । अब तो शहीदों के परिवार भी सुबूत की मांग कर रहे हैं । बहरहाल इस ताजा विवाद पर आर जे रौनक का वीडियो आया है । रौनक ने संख्‍या को लेकर भ्रम फैलाने वालों, सवाल पूछने वालों को जमकर धोया है ।

Advertisement

कितने आतंकी मरे ?
देश में ये सवाल जमकर पूछा जा रहा है, अगर एयरस्‍ट्राइक हुई है और सरकार के पास इसकेसुबूत हैं तो जनता को ये जानने का हक है कि वहां कितने लोग मारे गए । रौनक ने वीडियो में कहा है कि ये कैसा सवाल है, आतंकी अगर मारे भी गए हैं तो उनकी संख्‍या जानकर क्‍या करना है, क्‍या लोगों को उनका श्राद्ध कराना है, या आतंकियों के नाम कोई बीमा पॉलिसी है जिसे इन लोगों को क्‍लेम करना है ।

Advertisement

राजनीति क्‍यों ?
रौनक ने वीडियो में दिग्विजय सिंह सरीखे नेताओं के कुछ बाइट्स भी लगाए है, जिसमें आतंकियों को जी – जा करके संबोधन किया जा रहा है । अब ऐसे नेता जब पुलवामा में हुए आतकी हमले को दुर्घटना कहें और अपने ही देश की सेना के शैर्य पर भरोसा ना करें तो कोई क्‍या कर सकता है । वहीं बीजेपी से भी सवाल कि आखिर मौत के आंकड़े 200 से शुरू होकर 250, 300  और 350 तक कैसे बताए जा रहे हैं । जब सुबूत नहीं तो आंकड़ों की बाजीगरी क्‍यों ।

Advertisement

वायरल होते हैं वीडियो
आर जे रौनक के ये वीडियो फनतंत्र नाम से आते हैं, हंसते हंसते बड़ी बात कहना ये नया ट्रेंड बन गया है । रौनक के वीडियो खासे पसंद किए जाते हैं । ये वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं । विवादित मुद्दों को चुटीले अंदाज में पेश करना रौनक की खासियत है । बहरहाल ये वीडियो पूरा देखने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें ।