Video: मां से मिलकर इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई से मिलवाकर ये बात कही

बिग बॉस 13 में शुरू हो गया है फैमिली वीक । घर के सदस्‍यों को मिल रहा है मौका उनके परिवार से मिलने का । इसी क्रम में सिद्धार्थ शुक्‍ला से मिलने पहुंची उनकी मां ।

New Delhi, Jan 16: 4 महीने से घर में बंद शो के सभी कंटेस्‍टेंट्स को अपने घरवालों की याद सताने लगी है । बिग बॉस ने भी उनके इस इमोशन को समझा और घरवालों के फैमिली मेंबर्स को घर के अंदर ही बुला लिया । शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सबसे खास है सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां का घर में आना ।

Advertisement

इमोशनल हो गए सिद्धार्थ
बिग बॉस के घर के एंग्री यंग मैन कहलाने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला चार महीने बाद मां से मिले तो   इमोशन हो गए। प्रोमो में वह अपनी मां को कसकर गले लगाते हुए नजर आए हैं । वो बेहद भावुक भी हो गए । मां बेटे की मुलाकात ये बेहद इमोशनल नजारा बिग बॉस के फैन्‍स के बीच खासा वायरल हो गया है सबसे खास वो मोमेंट जब सिद्धार्थ अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाते हैं ।

Advertisement

Advertisement

रश्मि देसाई से मिलवाया
सिद्धार्थ उन्हें जब रश्मि देसाई के पास ले जाते है और मजाक में कहते हैं कि रश्मि उनका पेशेंस नियंत्रण में रखती है । इसके बाद रश्मि जवाब देती है कि सिद्धार्थ उनका ध्‍यान रखते हैं इसलिए वो भी उनका बहुत ध्‍यान रखती है । सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाईयां पिछले कुछ दिनों से बंद हैं, सिद्धार्थ इन दिनों रश्मि देसाई के साथ हल्‍की फल्‍की नोंकझोंक कर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं । रश्मि से मिलने के बाद सिद्धार्थ और उनकी मां दोनों घर के अंदर जाते हैं और अकेले में बात करते हैं। वह उसे किसी भी कीमत पर खुश रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि खुश रहने का चाहे कुछ भी हो जाए और फिर मजाक करती है कि ‘और पूरे कपड़े पहनने का।’

शहनाज के पापा की हिदायत
सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर शहनाज गिल के पापा के घर आने का प्रोमो वीडियो भी वायरल हो गया है । बता दें कि फैमिली वीक में शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह ने भी घर में प्रवेश किया और बेटी से कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ता न आगे बढ़ाए। उन्होंने हिदायत दी कि जितना अभी है उतना ही रहने दे।