ये क्‍या जसलीन मथारू ने ‘चुपके से’ कर ली शादी, सिंदूर – चूड़ा में आईं नजर, फैंस शॉक

अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में आकर तहलका मचाने वालीं जसलीन मथारू ने क्‍या शादी कर ली है, तस्‍वीरें तो यही कह रही हैं ।

New Delhi, Apr 29 : जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी ने बिग बॉस में वो सेंसेशन क्रिएट किया जो अब तक कायम है । जसलीन हाल ही में कलर्स टीवी के शो मुझसे शादी करोगे में भी पहुंची थीं, हालांकि यहां वो पारस से शादी करने आईं थीं, लेकिन उनके रोमांस के किस्‍से मयूर के साथ शुरू हो गए । कोरोना वायरस के चलते ये शो बीच में ही बंद हो गया, और अब जसलीन की एक ताजा खबर ने सबको हैरान कर दिया है ।

Advertisement

जसलीन की ताजा तस्वीरें
दरअसल जसलीन के के कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वो हाथों में चूंड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं । ये   वीडियो जसलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । जसलीन अपने बेडरूम में हैं और साथ‌िया फिल्म के गाने ‘चुपके से लगजा गले, रात की चादर तले’ पर डांस कर रही हैं । जसलीन के हाथों का चूड़ा और माथे का सिंदूर फैन्‍स के मन में सवाल पैदा कर रहा है ।

Advertisement

तस्‍वीरों पर ये बोलीं जसलीन
जसलीन के इस लुक के बाद मीडिया ने उनसे बात की, टीओआई ने अपनी एक खबर में दावा किया है कि जसलीन ने उनसे बात करते हुए बताया कि वो ये गाना सुन रही थीं । इस गाने से उन्हें शादी वाली फीलिंग आई तो उन्होंने इसे एक दुल्हन की तरह ही सज कर इस पर डांस किया । उन्होंने बातचीत में कहा –  गाने को शूट करने के बाद इसमें एकदम वे‌डिंग वाली फीलिंग आ रही थी, तो मैंने इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया । ये महज एक अनुभव करने वाली बात थी, लेकिन इसके बाद मुझे शादी के बारे में पूछने वालों के फोन आने लगे । मैंने सबको कहा है कि अगर जसलीन मथारू की शादी हुई तो पूरी दुनिया के सामने आ ही जाएगी । मैं छिपकर शादी करने में भरोसा नहीं रखती. हालांकि अगर मुझे मेरे लिए राइट पर्सन मिला तो मैं उससे उसी रात शादी कर लेने से भी परहेज नहीं रखती।’

कैसा पार्टनर चाहिए ?
इस बातचीत में जसलीन ने ये भी बताया कि उन्‍हें कैसा पार्टनर चाहिए । उन्होंने कहा कि वो ऐसे पार्टनर की तलाश में जिसको देखकर दिल की घंटी बज जाए । वो मेरा गुस्सा भी समझ पाए और मेरा प्यार भी । जसलीन ने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान झाड़ू-पोछा और खाना बनाने जैसे सारे काम कर रही हूं तो कई बार मुझे लग रहा है कि अब मैं शादी के लिए तैयार हूं । मजेदार बात ये कि अनूप जलोटा को लेकर जसलीन ने कहा कि उन्होंने कह रखा है कि वो मेरा कन्यादान करेंगे । ऐसे में मेरे लिए लड़का भी अब वही ढूंढ़ेंगे ।