COVID-19 की चपेट में मंत्री जी, ड्राईवर और रसोईया भी संक्रमित, 10 जून को कइयों से मुलाकात की थी

देश के महानगरों में कोरोना विस्‍फोट हो गया है, और अब नेता गण भी इससे अछूते नहीं । महाराष्‍ट्र सरकार में एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं ।

New Delhi, Jun 12: महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है । संक्रमित मरीजों की संख्‍यां हजारों में बढ़ रही है । आम जन हों, फिल्‍मी दुनिया से जुड़े लोग हों या फिर राजनेता एक-एक कर सभी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ रहे हैं । अब वरिष्ठ एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद मुंडे, ठाकरे सरकार में संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं। उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

कर्मचारी भी संक्रमित
खबर है कि मुंडे के अलावा, मुंबई में उनके ड्राइवर और रसोइया भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं । मुंबई पहुंचने के बाद इन सभी की कोरोना जांच की गई है । जांच रिपोर्ट आने के बाद ही धनंजय मुंडे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई । मुंडे,  ठाकरे सरकार में संक्रमित तीसरे मंत्री है । इसके अलावा वह दूसरे एनसीपी नेता हैं, जो इस वायरस की चपेट में आए हैं। उनसे पहले सरकार में दो मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि  दोनों ही अब पूरी तरह से ठीक हैं और इस खतरनाक वायरस को मात दे चुके हैं ।

Advertisement

कई नेताओं से की थी मुलाकात
बताया जा रहा है कि उद्धव सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने 10 जून को एनसीपी के वर्षगांठ समारोह में हिस्‍सा लिया था। उस दौरान वह एनसीपी के कई नेताओं के संपर्क में आए थे । आपको बता दें धनंजय मुंडे परली के विधायक हैं । मुंडे इस वक्‍त ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं। फिलहाल उनके समर्थन उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं ।

Advertisement

महाराष्‍ट्र में संक्रमण
महाराष्‍ट्र में संक्रमण के 97648 मामले हैं, जिनमें से 46078 रिकवर हो चुके हैं, जबकि 3590 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं ।  राज्‍य में uddhav thakrey कोरोना विस्‍फोट के कारण खुद मुख्‍यमंत्री ने लोगों को चेताया है कि अगर हालात ऐसे ही रहे तो वो सख्‍त लॉकडाउन कर सकते हैं, साथ ही सारी छूट वापस ली जा सकती है । राज्‍य में नियमों की अनदेखी बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी । उद्धव ने लोकल ट्रेनों को चलाने के लिए भी केन्‍द्र से इजाजत मांगी है  ।