केरल हादसा: 2 साल पहले ही हुई थी पायलट अखिलेश की शादी, बच्‍चे के जन्‍म से पहले आई मनहूस खबर

केरल के कोझिकोड में शुक्रवार को हुए हादसे में 32 वर्षीय पायलट की भी मौत हो गई, उनकी पत्‍नी की 10 दिन बाद डिलीवरी होनी थी । लेकिन उससे पहले ही ये मनहूस खबर आ गई ।

New Delhi, Aug 08: केरल में शुक्रवार को एक गंभीर हादसा हो गया । अब तक इस विमान हादसे में 19 लोगों की जान जा चुकी है । हादसे के शिकार लोगों में विमान के दोनों पायरलट भी । जिनमें से एक मथुरा निवासी अखिलेश शर्मा हैं । उनके परिवार में बहुत जल्‍द खुशियां आने वाली थीं, लेकिन आ गई बेटे के मरने की मनहूस खबर । अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं, 10 दिन बाद ही उनकी डिलीवरी होनी है ।

Advertisement

बेटे के मौत की खबर से सदमे में परिवार
अखिलेश के परिवार में खुशियां मनाई जा रहीं थी, उनकी पत्‍नी का ध्‍यान रखा जा रहा था । आने वाले महेमान का स्‍वागत करना था । लेकिन शुक्रवार को सारी खुशियां मातम में बदल गईं । परिजन यकीन ही नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं । पायलट अखिलेश शर्मा की मौत की खबर आते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया । पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है ।

Advertisement

दो साल पहले हुई है शादी
मथुरा, थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश शर्मा एयर इंडिया में को-पायलट थे । शुक्रवार को हुए विमान हादसे में उनकी मौत हो गई । अखिलेश शर्मा की शादी को अभी दो साल पूरे हुए है, पत्नी अभी गर्भवती है । परिजनों ने बताया कि वह लॉकडाउन से पहले घर आए थे । परिवार में 2 भाई और एक बहन हैं । माता-पिता को तो समझ नहीं आ रहा कि ये क्‍या हो गया ।

Advertisement

अब तक 19 की मौत
उड़ान संख्या आईएक्स 1344 कोझिकोड में शुक्रवार शाम सात बजकर 41 मिनट पर रनवे से फिसल गई थी । विमान में 10 बच्चों समेत 184 यात्री, दो पायलट और चालक दल के चार सदस्य सवार थे । इस हादसे में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई । एयरपोर्ट के अधिकारी के मुताबिक वहां कई घंटों से ज़ोरदार बारिश हो रही थी, जिसके चलते विमान के पायलट कैप्टन वसंत साठे ने एयरपोर्ट के दो चक्कर काटने के बाद विमान को रनवे पर उतरने की कोशिश की थी । लेकिन इस कोशिश में वो विफल रहे, विमान खाई में गिर गया और दो टुकड़े हो गया ।