तलाकशुदा, खुद से 10 साल बड़े सैफ पर क्‍यों आया था करीना कपूर का दिल, खुद बताया

करीना कपूर ख़ान ने अपने बिलवेड हबी सैफ अली खान का जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया, लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ को हां कहने के लिए करीना ने बहुत लंबा टाइम लिया था ।

New Delhi, Aug 17: सैफ अली खान 50 साल के हो गए है, इस बर्थडे पर करीना ने उन्‍हें एक प्‍यारा सा तोहफा भी दिया है । जी हां, कुछ समय पहले ही इस कपल ने ऐलान किया था कि ये फिर से पैरेंट बनने वाले हैं । सैफ का ये जन्‍मदिन कोरोना के कारण घर पर ही सेलिब्रेट किया गया । लेकिन करीना ने इसे खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । करीना, सैफ को कितना चाहती हैं, ये उनके वीडियो से ही पता चलता है । जिसमें उन्‍होने सैफ की सारी पुरानी यादों को संजोया है । सैफ और करीना कैसे एक दूसरे के हुए ये भी एक रोचक किस्‍सा है ।

Advertisement

सैफ ने किया था प्रपोज, एक नहीं दो बार
करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था – सैफ़ ने उन्हें ग्रीस में प्रोपज किया था लेकिन उन्होंने हां नहीं बोला था। करीना – सैफ को अच्छे से जानना चाहती थीं इसलिए उन्होंने दो बार सैफ के जवाब पर कुछ रिएक्शन नहीं दिया । सैफ ने करीना से तब कहा था – हमें शादी कर लेनी चाहिए । उन्होंने करीना को ग्रीस में प्रपोज किया, फिर लदाख में शादी की बात कही। लेकिन करीना कुछ और समय चाहती थी ताकि वो सैफ को पूरी तरह से समझ सकें।

Advertisement

जिंदगी का सबसे अच्‍छा फैसला है, सैफ से शादी करना
सैफ अली खान से शादी करना करीना कपूर खान अपनी जिंदगी का सबसे अचछा फैसला मानती हैं । करीना के मुताबिक सैफ उनके लिए परफेक्‍ट हसबैंड हैं । उनमें वो सारे गुण हैं जो वो अपने पति में देखना चाहती थीं । सैफ के उम्र का अंतर उनकी शादी का चार्म है, उनकी हैप्‍पी लाइफ का शायद यही मंत्रा है । सैफ और करीना जितना चर्चा में रहते थे उससे कहीं ज्‍यादा पॉपुलैरिटी इस सेलेब कपल के बेटे तैमूर ने भी कमाई ।

Advertisement

सैफ के बिन नहीं रह सकतीं करीना
करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ घर पर रहते हैं तो वो भी बेहद खुश रहती हैं। उनका कहना है कि जैसे ही वो घर छोड़कर कहीं जाते हैं तो उन्हें बेहद बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि वो सैफ को बेहद मिस करती हैं और रोने लगती हैं। करीना की जिंदगी में सैफ से पहले शाहिद थे, 2007 के आसपास उनका ब्रेकअप हुआ और वो सैफ के करीब आ गईं । ओमकारा फिल्म के बाद से दोनों के बीच काफी नजदीकियां आई थी ।

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी
जब भी करीना और सैफ के सीन एक साथ नहीं होते थे, तो भी वो सेट पर बने रहते थे। इसके बाद तो सैफ और करीना की नजदीकियां यशराज बैनर की फिल्म टशन के बाद और भी बढ़ गई थी। ये दोनों ही शूटिंग से वक्त निकाला करते थे और लॉन्ग वॉक पर चले जाते थे। इसके बाद मीडिया में भी उनके अफेयर के किस्से उड़ने लगे थे। लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ और करीना एक साथ पहली बार एक गाड़ी में आए थे। इस दौरान ही सैफ ने पहली बार माना कि वो करीना को डेट कर रहे हैं। इसके बाद पूरे देश भर की मीडिया में ये जोड़ी सुर्खियों में बनी रही थी।

2012 में की थी शादी
इसके बाद साल 2010 में ये बात सामने आई कि सैफ और करीना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।हालांकि इसके बाद एक अनौपचारिक खंडन भी आया था। इसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर ने 2012 में ही शादी कर ली। सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर अली खान। तैमूर का जन्म 2016 के दिसंबर महीने में हुआ था। तैमूर फेवरेट स्‍टार किड है, और अब एक और नन्‍हा मेहमान इस घर में आने वाला है ।