सलमान को कहा बैड एक्टर, तो ऐश-प्रियंका के लिए किये थे भद्दे कमेंट्स, पंगा लेने में पीछे नहीं करीना कपूर

करीना कपूर ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान की फैन नहीं हैं, करीना ने कहा था कि मुझे वो पसंद नहीं हैं, वो एक बैड एक्टर हैं।

New Delhi, Sep 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 40 साल की हो गई हैं, उनका जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में रणधीर कपूर तथा बबीता कपूर के घर हुआ था, उनकी बड़ी बहन करिश्मा भी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस रह चुकी हैं, फिल्म रिफ्यूजी (साल 2000) से डेब्यू करने वाली करीना ने अपने करियर में कई हिट्स दी हैं, वहीं उनकी लाइफ में कई बड़े विवाद भी शामिल हैं, कभी शाहिद कपूर के साथ लव अफेयर की कहानी, तो सलमान, ऐश्वर्या राय, और प्रियंका चोपड़ा पर भद्दे कमेंट्स, आइये आज हम आपको करीना से जुड़े विवादों के बारे में बताते हैं।

Advertisement

पहली फिल्म फ्लॉप
पहली फिल्म रिफ्यूजी के फ्लॉप होने के बाद भी करीना कपूर खान ने हार नहीं मानी, वो लगातार फिल्में करती रही, एक समय ऐसा भी आया, जब उन्होने बेहतरीन फिल्मों में काम करने का मौका मिला, इसके बाद उन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा। करीना तथा बिपाशा के बीच कैच फाइट खूब सुर्खियों में रहा था, दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई थी, कि करीना ने उन्हें पब्लिकली काली बिल्ली कह दिया था, बिपाशा के अलावा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी करीना की कैट फाइट रही, चैट शो कॉफी विद करण में करीना ने पूर्व विश्व सुंदरी का मजाक उड़ाया था, करीना ने उनकी एक्सेंट को लेकर उनकी खिल्ली उड़ाई थी, बाद में प्रियंका ने भी इसी शो में करीना को सैफ के लिये ताना मारा था।

Advertisement

एमएमएस हुआ था वायरल
करीना और शाहिद कपूर के प्यार के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है, दोनों का एमएमएस भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों लिपलॉक करते दिखे थे,  मधुर भंडारकर ने करीना से पहले हीरोइन फिल्म ऐश्वर्या राय को ऑफर की थी, ऐश ने प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी, बाद में करीना को ये रोल मिला, जब दोनों की तुलना की गई, तो इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया, तो करीना ने कहा कि मेरी और ऐश की तुलना करना गलत है, हम दोनों की जनरेशन अलग-अलग है।

Advertisement

सलमान के लिये क्या कहा था
करीना कपूर ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान की फैन नहीं हैं, करीना ने कहा था कि मुझे वो पसंद नहीं हैं, वो एक बैड एक्टर हैं, हालांकि बाद में करीना ने दबंग खान के साथ कई फिल्मों में काम किया, दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया गया।