ना कपिल ना अमिताभ, किसी को नहीं मिली टॉप 5 टीआरपी में जगह, ये शो बन गया नंबर 1

केबीसी और कपिल शर्मा शो नहीं तो फिर किस शो को मिली है टॉप 5 टीआरपी में एंट्री, जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें ।

New Delhi, Oct 09: इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रेटिंग आ गई है। हैरानी की बात ये कि हमेशा टीआरपी में रहने वाले शो जिनमें एक कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो है तो वहीं दूसरा अमिताभ बच्‍चन का केबीसी, दोनों ही टॉप 5 टीआरपी से बाहर हैं । 26 सितंबर से लेकर 2 अक्‍टूबर तक की रेटिंग में ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को टॉप-5 में भी जगह नहीं मिल पाई है।

Advertisement

चर्चा में है टीआरपी का मामला
दरअसल इस हफ्ते टीआरपी जमकर चर्चा में है, वजह है रिपब्‍ल‍िक टीवी समेत महाराष्‍ट्र के दो क्षेत्रीय चैनलों पर टीआरपी घोटाले के आरोप । फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस कर रही है । लेकिन बात हो रही है एंटरटेनमेंट चैनल्‍स की । जी हां, वो चैनल जिन पर आप सीरियल्‍स देखते हैं । 26 सितंबर से 2 अक्‍टूबर तक की रेटिंग में टॉप-10 में ‘छोटी सरदारनी’, ‘शक्‍त‍ि- अस्‍त‍ित्‍व के एहसास की’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को भी जगह मिली है। लेकिन नंबर वन और टॉप 5 में कौन है, आगे जानिए ।

Advertisement

कुंडली भाग्‍य
धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या के शो ‘कुंडली भाग्‍य’ को नंबर 1 पर जगह मिली है । इस हफ्ते शो में चले वेडिंग ड्रामा को खूब पसंद किया गया ।
अनुपमां
टीआरपी में नंबर-2 पर है ‘अनुपमां’ सीरियल। इसमें रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे मुख्‍य भूमिका में हैं । ये सीरियल एक हाउसवाइफ की जिंदगी पर बना है ।

Advertisement

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा
एक दशक से भी ज्‍यादा समय से देखा जा रहा सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ तीसरे नंबर पर है। खास बात ये कि सोशल मीडिया यूट्यूब पर भी इस सीरियल के एपिसोड खूब देखे जाते हैं ।
कुमकुम भाग्‍य
चौथे नंबर पर इस बार है टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्‍य’ । Kapil sumonaलॉकडाउन के बाद से ही दर्शकों को इसके नए एपिसोड्स देखने को मिल रहे हैं । सीरियल ने भले लीप ले लिया हो लेकिन ऋषि और प्रज्ञा अब भी हिट हैं ।
इंडियाज बेस्‍ट डांसर
टॉप 5 में जगह बनाने में  डांस रियलिटी शोNora fatehi 1 ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ सफल रहा है । बीते हफ्ते शो में बतौर जज दर्शकों को नोरा फतेही के भी जलवे देखने को मिले हैं।