मलाइका अरोड़ा की अदाएं देख उड़ गए होश, ग्रैंड फिनाले में किया ऐसा लटके-झटके वाला डांस

इंडियाज बेस्‍ट डांसर को अपना विनर मिल गया है,लेकिन इस शो में मलाइका की परफॉर्मेंस आग लगाने वाली रही । उनके फैंस उन्‍हें देखते रह गए ।

New Delhi, Nov 23: इंडियाज बेस्‍ट डांसर आखिरकार अंजाम तक पहुंच ही गया, रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में टाइगर पॉप को देश के बेस्ट डांसर की ट्रॉफी से नवाजा गया । टाइगर को 15 लाख की ईनामी राशि और एक चमचमाती नई कार ईनाम के तौर पर मिली है । ये शो काफी एंटरटेनिंग रहा । लेकिन महफिल लूटने वाले कंटेस्टेंट नहीं बल्कि जज मलाइका अरोड़ा रहीं । मलाइका ने गजब की परफॉर्मेंस दी, उन्‍हें देखकर लोग कंटेस्‍टेंट का डांस भूल गए ।

Advertisement

जमकर नाचीं मलाइका
इंडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर मलाइका अरोड़ा ने परफॉर्म किया । उन्‍होंने अपने फेमस सॉन्‍ग छैया-छैया पर परफॉर्म किया । इसे लिए, पूरा ट्रेन का सेटअप ही वहां लगा दिया गया । जिस पर मलाइका ने जमकर डांस किया । मलाइका के कातिलाना मूव्‍ज किसी को भी घायल करने वाले थें । 47 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा का अंदाज देखकर दूसरे जज भी हैरान रह गए ।

Advertisement

मलाइका के लटके-झटके
मलाइका अरोड़ा ने स्‍टेज पर कई गानों पर डांस किया, उनके मूव्‍ज बेहद कातिलाना था । इस शो में वो पहले भी कई बार मंच पर अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं । मलाइका के अलावा टेरेंस लुईस ने भी डांस का कॉकटेल पेश किया । कई डांस फॉर्म पर उन्‍होंने अपने डांस का जलवा दिखाया ।

Advertisement

टाइगर पॉप ने जीता खिताब
इंडियाज बेस्‍ट डांसर की ट्रॉफी इस बार टाइगर पॉप ने जीत ली है, अजय सिंह को ये नाम उनकी खस डांस स्‍टाइल की वजह से दिया गया है । उन्‍हें 15 लाख रुपए और एक कार ईनाम में मिली है । टाइगर तीनों जजेस के फेवरेट थे । टाइगर की कोरियोग्राफर वर्तिका को भी 5 लाख का ईनाम मिला है । इस शो में धर्मेश और राघव जुयाल भी बतौर गेस्‍ट पहुंचे थे ।