बाथ टब में दिखा आमिर खान की बेटी का चिल अंदाज, पूल में टू पीस पहने नजर आईं ईरा खान

आमिर खान की बेटी ईरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर उन्‍होंने रिलैक्‍स मोड की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Dec 08: बॉलीवुड में परफेक्‍शनिस्‍ट कहलाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की बेटी उन्‍हीं की तरह स्‍पेशल हैं, ग्‍लैमरस लाइफ से अलग ईरा बहुत ही क्रिएटिव स्‍पेस में काम करना पसंद करती हैं । ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उनके फॉलोअर्स भी उनके साथ इन्‍टरैक्‍ट करना पसंद करते हैं । ईरा अकसर ही अवनी तस्‍वीरें, सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

यलो बिकिनी पहन पूल में आईं नजर
ईरा ने रीसेन्‍टली अपने इंस्टा अकाउंट पर बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं । इस तस्‍वीर में ईरा ब्लैक और येलो रंग के टू पीस में नजर आ रही हैं । वो बहुत ही कैजुअल लग रही हैं, तस्‍वीर ऐसे क्लिक की गई है जैसे वो किसी से बात कर रही हों ।

Advertisement

ईरा ने लिया है ब्रेक …
अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए ईरा ने एक कैप्शन भी दिया- ‘मुझे बहुत कुछ करना है. कभी-कभी आपको अपने लिए एक ब्रेक की भी जरूरत पड़ती है और सबसे पहले तो आपको खुद के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की जरूरत है और अब मैं वापस काम पर जा रही हूं. इंतजार के लिए शुक्रिया.’ ईरा ने बाथ टब में चिल करते हुए, किताब पढ़ते हुए भी एक तस्‍वीर शेयर की है ।

Advertisement

डिप्रेशन का किया था खुलासा
पिछले दिनों ईरा खान ने खुद के डिप्रेशन में होने का खुलासा किया था, उन्‍होंने उस दौर को याद किया जब उनके मां-बाप अलग हुए थे । ईरा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर की थीं । इंस्टाग्राम पर इरा खान को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं । आपको बता दें, ईरा खान आमिर खान की पहली पत्‍नी रीना से उनकी बेटी हैं, ईरा और जुनैद  आमिर के बेहद करीब हैं । ईरा का रिश्‍ता अपने स्‍टेप ब्रदर आजाद के साथ बहुत क्‍यूट है । हाल ही में आजाद के बर्थडे की तस्‍वीरें भी ईरा ने इंस्‍टा पर शेयर की थीं ।