10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर मलाइका अरोड़ा का मुंहतोड़ जवाब!

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है, ये दुखी करने वाला है, तथा मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश डीवा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट किये जाने के कारण चर्चा में रहती है, मलाइका पर अकसर इस बात पर भी सवाल उठाये जाते हैं कि वो अपने से दस साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं, हालांकि आइटम डांसर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, वैसे इस मुद्दे पर मलाइका पहले भी जवाब दे चुकी हैं।

Advertisement

आखिर औरत पर सवाल क्यों
बॉम्बे टाइम्स को दिये एक पुराने इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि जब एक आदमी मूव ऑन करता है, तो कोई बात नहीं लेकिन जब एक औरत मूव ऑन करती है, तो वो पाप क्यों, जब एक आदमी अपने से छोटी महिला को डेट करता है, तो लोग उसे ड्यूड बोलते हैं, लेकिन अगर एक मंहिला अपने से छोटी उम्र के शख्स को डेट करे, तो लोग कहते हैं आखिर ये क्या गलत सोच रही है।

Advertisement

हमेशा से रहा है भेदभाव
मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है, ये दुखी करने वाला है, तथा मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा, काफी कुछ बदल रहा है, लेकिन हमें वहां तक पहुंचने में थोड़ा वक्त लगेगा। आपको बता दें कि मलाइका ने 2019 में अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था, मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, वैसे मलाइका और अर्जुन इससे पहले ही हर जगह एक साथ स्पॉट किये जाते थे, लेकिन तब तक दोनों ने ये बात स्वीकार नहीं की थी, कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

साथ में छुट्टियां बिताने गये थे
हाल ही में क्रिसमस और नये साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर एक साथ छुट्टियां बिताने गोवा गये थे, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, ऐसी अटकलें लगाई जाती रही हैं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया है।