हनी पर ठनी : मनोहर लाल खट्टर और सिद्धू की भिड़ंत, मंत्री ने सीएम पर किया तंज !

नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम से सबूत मांगा है। उन्होने कहा कि टीवी पर बयानबाजी करना आसान है, सीएम जो आरोप लगा रहे हैं, उसका सबूत दें।

New Delhi, Oct 06 : साध्वियों से यौन शोषण के दोषी गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भिड़ गये हैं। दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत को बचाया है, इसी बात से नाराज नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम से सबूत मांगा है। उन्होने कहा कि टीवी पर बयानबाजी करना आसान है, सीएम जो आरोप लगा रहे हैं, उसका सबूत दें।

Advertisement

पंजाब पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, कि हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस से बचाने में पंजाब पुलिस का बड़ा हाथ था, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि एक बार हनीप्रीत से पूछताछ पूरी हो जाए, फिर मामले में पंजाब पुलिस की भूमिका की भी जांच होगी। जिसके बाद पंजाब पुलिस का बचाव करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि टीवी पर आकर तो कोई भी आरोप लगा सकता है, अगर ये सच है तो खट्टर सबूत पेश करें। आपको बता दें कि हनीप्रीत इंसां को पंचकूला कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है, हरियाणा पुलिस ने कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी थी, हनीप्रीत पर दंगा फैलाने और गुरमीत को भगाने की कोशिश का भी आरोप है।

Advertisement

पिछले दिनों पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने भी ये आरोप लगाया था कि हनीप्रीत को पुलिस से बचाने में पंजाब के एक युवा आईपीएस अधिकारी की बड़ी भूमिका है, पंजाब पुलिस के कुछ अधिकारियों ने हनी को भूमिगत होने में मदद की थी। इसके साथ ही हरियाणा पुलिस का दावा है कि पंजाब पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। इतना ही नहीं हनीप्रीत भले घड़ियाली आंसू बहाकर खुद को निर्दोष बता रही हो, लेकिन हरियाणा पुलिस का दावा है कि पंचकूला में जो हिंसक वारदात हुई, जिसमें कई लोगों की जान गई, करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ, उस पूरी प्लानिंग की मास्टरमाइंड हनी ही थी, और घटना से करीब सप्ताह पहले ही इसकी योजना तैयार की गई थी।

Advertisement

आपको बता दें कि पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों से बलात्कार करने के मामले में दोषी करार देते हुए बीस साल कैद की सजा सुनाया है। जिस दिन गुरमीत को कोर्ट ने सजा सुनाया था, तब से ही हनीप्रीत फरार चल रही थी। Honeypreet Sidhuइसी सप्ताह 3 अक्टूबर को हनी को पंजाब से गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने उन्हें पंजाब के जिरकपुर से गिरफ्तार किया था।