प्रद्युम्‍न मर्डर केस में आया नया ट्विस्‍ट, ‘सुनकर’ होश उड़ा जाएंगे आपके

प्रद्युम्‍न मर्डर केस में नया ट्विस्‍ट आ गया है। इस ट्विस्‍ट ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। यहां तक की सीबीआई भी चकरा गई है। जानिए क्‍या है पूरा मामला।

New Delhi Nov 21 : गुरुग्राम के भोंडसी के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल में सात साल के मासूम प्रद्युम्‍न मर्डर केस में हर रोज कोई ना कोई नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस केस में अब एक नया ट्विस्‍ट सामने आया है। प्रद्युम्‍न मर्डर केस में तीन ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई है। वायरल हुई ऑडियो क्लिप में आरोपी कंडक्‍टर अशोक का मामा इसी केस में दूसरे आरोपी छात्र के रिश्‍तेदार से बात कर रहा है। इस ऑडियो क्लिप में आरोपी कंडक्‍टर का मामा ओपी चोपड़ा ये कहते हुए सुनाई पड़ रहा है कि हम लोग इस केस को घुमा देंगे। सारा का सारा दोष स्‍कूल पर ही मढ दिया जाएगा। इसके साथ ही ओपी चोपड़ा दूसरे आरोपी के रिश्‍तेदार से ये भी कह रहा है कि इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है उसे अपनी जांच करने दीजिए। लोकल पुलिस होती तो अब तक मामला निपट गया होता। इस ऑडियो के सामने आने के बाद अब सीबीआई कंडक्‍टर अशोक के मामा से भी पूछताछ कर रही है। वायरल हो रही ऑडियो क्लिप में क्‍या है जरा ये भी जान लीजिए।

Advertisement

पहले ऑडियो क्लिप में आरोपी कंडक्‍टर अशोक का मामा ओपी चोपड़ा दूसरे आरोपी छात्र के रिश्‍तेदार से कहता है कि मैं तुम्‍हें टेक्निक बताऊंगा। इसके बाद वो कहता है कि मैंने तुम्‍हारा नंबर डिलीट कर दिया जो मैंने दुकान से लिया था। वो कहता है कि मीडिया मेरे पास आएगा लेकिन, तुम यहां पर मत आना। ओपी चोपड़ा कहता है कि जल्‍दबाजी में ये मामला खराब हो सकता है। वो प्रद्युम्‍न मर्डर केस के आरोपी छात्र के रिश्‍तेदार से कहता है कि ये केस तुम्‍हारे फेवर में रहेगा। हम लोग इस केस को नया मोड दें देगे और सारा का सारा दोष स्‍कूल के ऊपर ही मढ़ दिया जाएगा कि ये सबकुछ स्‍कूल की ओर से की ही किया गया। दूसरी ओर से आरोपी छात्र का रिश्‍तेदार कहता है कि जी हां ये सब स्‍कूल की ओर से ही किया गया। इसके बाद ओपी चोपड़ा कहता है कि तुम नहीं जान सकते कि ये सब कैसे हुआ। इसके बाद आरोपी छात्र का रिश्‍तेदार चोपड़ा से पूछता है कि आप मुझे बताएं कि इस मामले में कैसे निपटा जाए।

Advertisement

इसके बाद ओपी चोपड़ा कहता है कि ठीक है वक्‍त आने पर बताऊंगा कि क्‍या करना है। लेकिन, जल्‍दबाजी मत करो। इसके बाद प्रद्युम्‍न मर्डर केस में आरोपी छात्र का रिश्‍तेदार ओपी चोपड़ा से पूछता है कि आप मुझे ये बताइए कि कहां आना है। जिस पर चोपड़ा कहता है कि मैं तुम्‍हें बताऊंगा कि कौन लोग तुम्‍हारी मदद कर सकते हैं। इसके बाद चोपड़ा कहता है कि पहले मुझे मेरे भांजे अशोक को इस केस से निकालना है। इसके बाद वो आरोपी छात्र के रिश्‍तेदार से कहता है कि आप वकील साहब से कहिए कि वो परेशान ना हों, नहीं तो वो अपने बेटे को खो देंगे। ये मामला सीबीआई के पास है। उसे जांच करने दीजिए। अगर मामला लोकल पुलिस के पास होता तो अब तक निपट गया होता। इसके बाद चोपड़ा कहता है कि हमारे पास स्‍कूल के खिलाफ पूरे सबूत हैं। हम बताएंगे कि स्‍कूल ने कहां पर गलती की। ये पहले टेप की बातचीत थी।

Advertisement

दूसरे टेप में भी प्रद्युम्‍न मर्डर केस से ही जुड़ी बातें होती हैं। दूसरे टेप में ओपी चोपड़ा आरोपी छात्र के रिश्‍तेदार से पूछता है कि आप दुकान पर नहीं हैं क्‍या। इसके बाद वो कहता है कि ड्राइवर और माली को टॉचर्र किया गया है। हमें कुछ करना होगा। जिस पर आरोपी छात्र का रिश्‍तेदार कहता है कि हां कुछ करना होगा। इसके बाद चोपड़ा कहता है कि मुझे ड्राइवर और माली ने कहा है कि आपका बच्‍चा बेकसूर है। इस केस में प्रिंसिपल दोषी है। उन्‍होंने इस मामले में बच्‍चे को फंसा दिया। इसके बाद चोपड़ा कहता है कि सीबीआई किसी को मारती नहीं है। अशोक को भी नहीं मारा गया। उसने कहा कि मीडिया हमारे फेवर में है। चोपड़ा कहता है कि आप लोग सीबीआई की खिलाफत मत करो। इसके बाद तीसरे ऑडियो में वो कहता है कि जल्‍दबाजी मत करो। अभी प्रद्युम्‍न मर्डर केस में एक और छात्र का नाम सामने आएगा। स्‍कूल का रोल भी सामने आएगा। वो आरोपी छात्र के पिता को भी शांत रहने की नसीहत देता है। इस ऑडियो आने के बाद सीबीआई ने प्रद्युम्‍न मर्डर केस में आरोपी कंडक्‍टर के मामा को भी पूछताछ के लिए बुला लिया है।