ममता बनर्जी ने कहा सुपर इमरजेंसी तो बीजेपी बोली, आप तो हिटलर से भी आगे

ममता बनर्जी ने कहा कि देश में सुपर इमरजेंसी है, तो वहीं बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में ममता हिटलर से भी आगे निकल चुकी हैं।

New Delhi, Nov 26: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी के रिश्तों के बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। एक दूसरे के खिलाफ हमले का कोई मौका नहीं छोड़ने हैे ये दोनों। ममता को मौका चाहिए होता है मोदी सरकार पर हमला करने का और जब वो मिलता है तो ममता तीखा हमला करती हैं। पद्मावती विवाद को लेकर ममता लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। एक कार्यक्रम के दौरान ममता ने कहा कि देश में फिलहाल सुपर इमरजेंसी लागू है, लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है। इस कार्यक्रम में बंगाल में बीजेपी के असर को लेकर भी बात की गी। इसी दौरान ममता ने ये आरोप लगाए, लेकिन इस बार उनके हमले का जवाब फौरन मिल गया। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी इसी कार्यक्रम में मौजूद थे।

Advertisement

दिलीप घोष ने ममता के सुपर इमरजेंसी के हमले का जवाब हिटलर से उनकी तुलना करके दिया। घोषा ने कहा कि बंगाल में खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तानाशाह हिटलर से बहुत आगे निकल गई हैं। बंगाल में जिस तरह से सरकार काम कर रही है वो असली इमरजेंसी है। बता दें कि ममता ने पद्मावती विवाद के लिए बीजेपी और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि बीजेपी अपने ही नेताओं पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है। फिल्म को लेकर लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं। ममता ने कहा कि बंगाल में पद्मावती का स्वागत है। फिल्म को राजनीति से दूर रखना चाहिए। ममता के इस समर्थन पर बीजेपी के नेता सूरजपाल अम्मू ने उन पर निशाना भी साधा।

Advertisement

ममता बनर्जी के आरोपों पर बीजेपी की तरफ से भी पलवटवार किया जा रहा है कि लेकिन जिस भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वो विवाद को और बड़ा कर सकती है। हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल अम्मू, जिन्होंने दीपिका पादुकोण के सिर पर 10 करोड़ रूपये का ईनाम रखा था, जो अपने विवादित बयानों के कारण सबकी जुबान पर आ गए थे, उन्ही सूरजपाल अम्मू ने ममता को हिदायत दी है। वो ममता को समझाना चाह रहे थे कि शूर्पणखा की तरह जो महिलाएं होती हैं उनको कैसे सबक सिखाया जाता है। सूरजपाल अम्मू हरियाणा बीजेपी के मीडिया कोऑर्डिनेटर हैं। ममता ने पद्मावती फिल्म का समर्थन किया तो सूरजपाल अम्मू ने शूर्पणखा का उदाहरण देकर उनको इस विवाद से दूर रहने की सलाह दी है।

Advertisement

जिस कार्यक्रम में ममता ने सुपर इमरजेंसी का आरोप लगाया उसी कार्यक्रम में बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। कानून व्यवस्था राज्य सरकार के अधीन होती है। इसलिए इसकी जिम्मेदारी सीधे ममता की है। उन्होंने कहा कि राज्य में अवैध वसूली चरम पर है। कारोबारियों के लिए कोई माहौल नहीं है। राज्य की जनता ममता के राज से तंग आ चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता टीएमसी को सबक सिखाएगी। कुल मिलाकर पद्मावती विवाद के जरिए ममता जहां बीजेपी पर हमला कर रही है तो वही बीजेपी की तरफ से भी पलटवार किया जा रहा है। बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को आधार बना कर बीजेपी निशाना साध रही है।