मुलायम सिंह की बहू ने किया घूमर पर डांस, भड़क उठे राजपूत संगठन

मुलायम सिंह की बहू ने पद्मावती के गाने घूमर पर डांस किया, वीडियो वारयल हुआ और राजपूत संगठनों की भावनाएं आहत हो गई, अब धमकियां दी जा रही हैं।

New Delhi, Nov 29: पदमावती को विवाद की काली छाया ने इस तरह से घेरा हुआ है कि जो भी इसका जिक्र करता है वो विवादों में आ जाता है। मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भी इस के घेर में आ गई हैं। मुलायम सिंह की बहू का पद्माती से क्या कनेक्शन है, इस के बारे में जान कर आप हैरान हो जाएंगे कि लोगों की भावनाएं कितनी गौड़ बातों से भी आहत हो जाती हैं। कुछ संगठनों ने मुलायम परिवार से कहा है कि वो पद्मावती से दूर रहे, उनकी हरकतों से राजपूतों की भावनाएं आहत हो रही हैं। दरअसल अपर्णा यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके भाई अमन की शादी का है. जिस में वो डांस करती दिख रही हैं। इसी डांस से लोगों को आपत्ति हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव को धमकी दी जा रही है, अपने भाई की शादी में एक बहन ने डांस किया तो इस से क्या आपत्ति हो सकती है, लग रहा है जैसे लोग अपनी भावनाओं को हाथ पर ले कर चल रहे हैं, जरा सा धक्कालगा नहीं कि वो आहत हो गई। अपने भाई अमन की शादी में अपर्णा यादव ने पद्मावती फिल्म के घूमर गाने पर डांस किया, बस यही बात लोगों को अखर गई. सोशल मीडिया पर महारथियों ने इसके पीछे तर्क देने शुरू कर दिए, कहा कि मुलायम सिंह के परिवार को इस तरह के काम शोभा नहीं देते हैं। अब कोई कैसे समझाए इन कम अक्ल लोगों को, एक परिवार अपने घर की शादी में क्या करता है क्या नहीं इस से किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

Advertisement

बता दें कि अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की शादी लखनऊ में एक फाइव सटार होटल में हुई थी। इसी दौरान अपर्णा ने एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर डांस किया था। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद कई राजपूत संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। कई लोगों ने तो आलोचना में हद पार कर दी है। इनका कहना है कि जिस गाने के कारण उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उसी गाने पर वोडांस कर रही हैं, ये संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। इन का कहना है कि अपर्णा यादव उनको चिढ़ा रही हैं। हमारे समाज को परेशान करने की कोशिश कर रही हैं, अपर्णा को चेतावनी देते हुए कहा गया है कि वो ऐसा ना करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा।

Advertisement

अब ये समझ से परे है कि लखनऊ में अपर्णा के डांस से राजस्थान के राजपूतों की भावनाएं कैसे आहत हो गई हैं। ये तो किसी व्यक्ति की आजादी पर हमला करने जैसा हो गया है। एक फिल्म का विरोध समझ में आता है, लेकिन इस तरह से विरोध जिस में आप फिल्म का नाम लेने या फिर उसके गाने पर डांस करने वाले पर हमला करने लगे वो समझ से परे है। जो लोग राजपूतों की  भावनाओं को लेकर बात करते हैं क्या उन्होंने कभी किसी राजपूत रानी को नाचते हुए देखा है, अगर नहीं तो वो कैसे कह सकते हैं कि वो इस तरह से नहीं नाचती थी, बहरहाल जो भी हो ये विवाद अब गंदा होता जा रहा है। इसका समाधान निकालना बहुत जरूरी हो गया है, नहीं तो पद्मावती के नाम पर न जाने कितने लोगों की आजादी पर खतरा मंडराने लगेगा।