राजनीति की टी-20, पीएम मोदी बने अंपायर, योगी बने पिंच हिटर

राजनीती की टी-20 और भी ज्यादा रोमांचक हो गई तो पीएम मोदी इसके अंपायर बन गए। इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पिंच हिटर बन गए।

New Delhi, Jan 13: हाल ही में नोएडा में राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें पीएम मोदी को संबोधन के लिए बुलाया गया था। इस बीच युवाओं को संबोधित करते हुए मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र किया। उन्होंने योगी की उपलब्धियों और क्षमता पर चर्चा की। इसके साथ ही मोदी ने योगी पर एक चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि योगी ट्विटर पर अच्छा खेल रहे हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले योगी आदित्यनाथ जब कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सिद्धारमैया सरकार की जमकर आलोचना की। रैलियों में तो आलोचना की ही, उसके अलावा ट्विटर पर भी योगी ने सिद्धारमैया को जमकर लताड़ लगाई।

Advertisement

ट्विटर पर योगी और सिद्धारमैया के बीच अच्छी-खासी झड़प हो गई थी। सिद्धारमैया ने योगी को उत्तर प्रदेश में हुई बच्चों की मौत पर निशाना साधा था। सिद्धारमैया के ताने के जवाब में योगी ने कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या को लेकर सिद्धारमैया सरकार पर ही निशाना साधा। इस बीच नोएडा में हुए कार्यक्रम में मोदी युवाओं की क्षमता पर बात कर रहे थे। उन्होंने इशारों-इशारों में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के ट्विटर वार पर चुटकी ली। मोदी ने मंच से योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ युवा और ऊर्जावान हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगीजी आज कल ट्विटर पर खेल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने मंच पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद थे। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के लिए कहा कि योगी जी मंत्री बाद में हैं पहले ओलिंपिक पदक विजेता हैं। फिर पीएम ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश के जुझारू युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी कम खिलाड़ी नहीं है। इनके काम की वजह से आज कल दूसरी जगहों पर भी लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि  योगीजी ट्टिवर-ट्विटर खेल रहे हैं और इस खेल में ट्विटर के अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को परास्त कर रखा है।’ इसके अलावा पीेम मोदी ने इस मौके पर देश के युवाओं की सराहना की।

Advertisement

उन्होंने कहा कि ‘देश के युवा दुनिया भर में हिंदुस्तान का नाम ऊंचा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्कीइंग में आंचल ठाकुर ने देश के लिए पहला पदक जीता। उन्होंने कहा कि देश की बेटी मानुषी छिल्लर ने सौंदर्य प्रतियोगिता में परचम लहराया। उन्होंने कहा कि भारत एक युवा देश है और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। कुल मिलाकर इस समारोह में पीएम मोदी ने देश के युवाओं की जमकर तारीफ की उन्हें भारत का भविष्य बाताया। साथ ही मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी इशारों इशारों में तारीफ कर डाली। साफ जाहिर है कि योगी बीजेपी के एक फायर ब्रांड नेता हैं और आगे भी वो ऐसा ही काम करते रहेंगे।