BSF ने दिया पाक को हाहाकारी जवाब, राख कर डाले नापाक हथियारों के गोदाम

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब BSF ने दिया है, जिसकी गोलीबारी में पाकिस्तान के हथियारों के गोदाम औऱ तेल के गोदाम जलकर राख हो गए हैं।

New Delhi, Jan 23: पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान आफत को दावत दे रहा है, वो लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। घाटी में कठुआ सेक्टर को छोड़कर उस ने हर जगह भारी गोलीबारी की थी। इस से एलओसी पर जंग जैसे हालात पैदा हो गए हैं। सीमा पर लगभग 40 हजार भारतीयों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है, उनके घर पाकिस्तानी गोलीबारी में तबाह हो गए, इसका बदला तो भारतीय सेना को लेना ही था, आतंकियों के खिलाफ काल बनने वाली भारतीय सेना ने अब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया है। गोली का जवाब गोली, तबाही का जवाब तबाही, BSF की तरफ से अब जो जवाब पाक को दिया गया है, उस से पाकिस्तान की तिरपनें कांप जाएंगी।

Advertisement

एक वीडियो सामने आया है, जिस में आप पाकिस्तान की तबाही का मंजर देख सकते हैं, ये वो मंजर है जो आतंक के पनाहगाह देश की बर्बादी की तरफ इशारा कर रहा है। भारत के खिलाफ साजिश करने वाला, आम नागरिकों पर हमला करने वाला पाकिस्तान अब अपनी करनी का फल भुगत रहा है। इस वीडियो में आप जो आग देख रहे हैं वो दरअसल पाकिस्तान के हथियारों के गोदाम में लगी है। खास बात ये है कि ये वीडियो ऑल इंडिया रेडियो ने पोस्ट किया है, सूत्रों के मुताबिक जो खबर है वो ये है कि BSF ने सीमा पार से हो रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया, इस दौरान पाक के हथियारों के कई बड़े गोदाम तबाह हो गए। बता दें कि सीमा के पास पोस्ट के लिए हथियारों के गोदाम बनाए जाते हैं।

Advertisement

पाकिस्तान तो वैसे भी भारत के खिलाफ साजिश करता रहता है, इसलिए उसने सीमा से सटे हुए इलाकों में हथियारों के कई गोदाम बना रखे थे, BSF की जवाबी कार्रवाई में यही गोदाम तबाह हो गए हैं, सूत्रों के मुताबिक इन गोदामों में पाकिस्तानी सेना ने काफी हथियार रखे हुए थे, इन हथियारों का इस्तेमाल आतंकी संगठन भी करते हैं। अब ये तबाह हो गए हैं। केवल इतना ही नहीं बीएसएफ के जवाबी हमले में तेल के गोदाम भी बर्बाद हो गए हैं। अपनी सेना के वाहनों के लिए तेल के गोदाम जो पाकिस्तान ने बनाए थे, उनमें से कई तबाह हो गए हैं, इन गोदामों में लगी आग आप इस वीडियो में देख सकते हैं। ये वीडियो रात का है, जिसे नाइट विजन कैमरे से शूट किया गया है।

Advertisement

पिछले किछ समय से जिस तरह से पाकिस्तान भारतीय सीमा पर गोलीबारी कर रहा है, उसका जवाब भारत की तरफ से लगातार दिया जा रहा है, ये वीडियो ऑल इंडिया रेडियो ने पोस्ट किया है, ये सबूत है कि भारतीय सुरक्षाबल कितनी मुस्तैदी से अपना काम कर रहे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि बीएसएफ के इस एक्शन में पाकिस्तान के कई जवान घायल हुए हैं, कुछ मारे भी गए हैं। नापाक पाकिस्तान के पास अब भी मौका है कि वो सुधर जाए. नहीं तो इस तरह के मंजर उे रोज देखने को मिलेंगे. पाकिस्तान की गोलीबारी के कारण सीमा पर जंग जैसे हालात हो गए हैं, भारतीय नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है, उनके घर टूट गए हैं। इस माहौल में अब पाकिस्तान को करारा जवाब मिला है, उम्मीद है कि वो इस से सबक लेगा।

Advertisement