इस संगठन ने कहा दीपिका पादुकोण को बनाओ ‘शूपर्णखा’ दूंगा करोड़ों का इनाम

फिल्‍म पद्मावत पर बवाल जारी है। करणी सेना के विरोध के बीच एक और संगठन ने दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने पर इनाम रख दिया है।

New Delhi Jan 25 : संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत पर बवाल जारी है। एक ओर करणी सेना ने फिल्‍म के विरोध में कई राज्‍यों में उत्‍पात मचा रखा है वहीं दूसरी ओर कुछ और संगठन भी करणी सेना के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। करणी सेना के उग्र विरोध के बीच एक और संगठन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने पर ईनाम की घोषणा कर दी है। इस संगठन का कहना है जो भी शख्‍स दीपिका पादुकोण को शूपर्णखा बनाएगा उसे करोड़ों रुपए का ईनाम दिया जाएगा। दरसअल, फिल्‍म पद्मावत में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ही रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। लेकिन, कुछ संगठनों को उनका ये किरदार निभाना रास नहीं आ रहा है। जहां एक ओर कुछ लोग इस संगठन की धमकी का विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर करणी सेना के समर्थक इस ईनाम को जायज ठहरा रहे हैं। इससे पहले भी दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने की धमकी दी जा चुकी है।

Advertisement

दरअसल, इस बार जिस संगठन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने पर ईनाम रखा है उसका ताल्‍लुक कानपुर से है। कानपुर क्षत्रिय महासभा के संगठन मंत्री गजेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि जो भी दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने का काम करता है, उसे संगठन की ओर से भारी इनाम दिया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कानपुर क्षत्रिय महासभा के नेता गजेंद्र सिंह चौहान यहीं नहीं रूके उन्‍होंने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सोचना चाहिए महारानी पद्मावती के बारे में ऐसा करते हुए। गजेंद्र सिंह चौहान ने दीपिका पादुकोण के लिए अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए कहा कि ये नाचने गाने वाली और आधे कपड़े पहनने वाली महारानी पद्मावती का रोल कर रही हैं। ऐसा करते हुए दीपिका पादुकोण को शर्म आनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि शूपर्णखा की नाक-कान तो लक्ष्मण जी ने काटी थी। इसी तरह जो लोग भी दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने की धमकी दे रहे हैं उन्‍हें ये काम जरूर कर लेना चाहिए।

Advertisement

कानपुर क्षत्रिय महासभा के नेता गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि मैं भी यही चाहता हूं कि दीपिका पादुकोण को शूपर्णखा बनाना चाहिए। गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि जो भी दीपिका पादुकोण को शूपर्णखा बनाता है उस शख्‍स को मैं ईनाम दूंगा। गजेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि इसके लिए कानपुर के क्षत्रिय समाज को आगे आकर मदद करनी चाहिए। गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि ऐसा करने वालों को करोड़ों रूपए का ईनाम दिया जाएगा। दरअसल, सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद गुरुवार को ही फिल्‍म पद्मावत को रिलीज किया गया था। ये फिल्‍म देशभर में करीब 7000 स्‍क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई है। फिल्‍म को तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज किया गया है। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी के बाद भी करणी सेना का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस वक्‍त कई राज्‍यों में करणी सेना का उग्र विरोध हो रहा है।

Advertisement

क्षत्रियों और राजपूतों के कई और संगठन भी इस विरोध में कूद पड़े हैं। इसी का नतीजा है कि कानपुर क्षत्रिय महासभा ने भी फिल्‍म पद्मावत की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने पर ईनाम देने का एलान किया है। हालांकि कानपुर की पुलिस इस पूरे मामले पर चुप्‍पी साधे हुए है। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को फिल्‍म के रिलीज होने के मौके पर अपने पूरे के पूरे क्रू मेंबर्स की ओर से फिल्‍म को पसंद करने वालों का शुक्रिया अदा किया। उनका कहना है कि अब जश्‍न मनाने का वक्‍त है। फिल्‍म पद्मावत को लेकर बिहार तक में प्रदर्शन हो रहा है। यहां पर लोग नंगी तलवारों के साथ सड़कों पर उतरे। पटना में ये फिल्‍म किसी भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं हुई है। कई जगहों पर सिनेमा मालिकों ने फिल्‍म के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए फिल्‍म दिखाने से ही इनकार कर दिया है। जबकि ज्‍यादातर जगहों पर कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्‍म पद्मावत रिलीज हुई।