बीजेपी के विधायक पागल हो गए हैं, आबादी बढ़ाने के लिए पत्नी को ही दी गाली

बीजेपी के एक विधायक ने भरी सभा में अपनी पत्नी के लिए गाली का इस्तेमाल किया, वो भी ज्यादा बच्चे पैदा करने को लेकर, वीडियो नीचे हैं देखिए

New Delhi, Feb 24: बीजेपी के लिए कुछ नेता ऐसे हो गए हैं जो पार्टी के लिए हमेशा परेशानी खड़ी करते रहते हैं। अपने बयानों से पार्टी को मुश्किलों में डालते हैं, विरोधी दलों को मौका मिलता है हमला करने का, अमित शाह और पीएम मोदी के लिए ये नेता एक चुनौती बन गए हैं, ऐसे ही एक नेता हैं विक्रम सैनी, जो अपने बड़बोलेपन के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने जो बयान दिया है उसके कारण भाजपा को काफी नुकसान हो सकता है, पार्टी को ऐसे बयानवीरों का कोई इलाज खोजना पड़ेगा. इस बार विक्रम सैनी ने जनसंख्या को लेकर बयान दिया है। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के नियमों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हिंदुओं को बी आबादी बढ़ाने पर जोर देना होगा।

Advertisement

खास बात ये है कि बीजेपी के कई नेता आबादी बढ़ाने को लेकर बयान दे चुके हैं, जिसके कारण भाजपा की निंदा भी होती है, लेकिन किसी भी नेता ने विकरम सैनी की तरह ्भद्र भाषा क इस्तेमाल नहीं किया है। विक्रम सैनी ने सार्वजनिक सभा में जिस तरह से अपनी पत्नी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया वो बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि जब हमारे दो बच्चे हो गए तो पत्नी ने कह कि तीसरा नहीं करंगे, इसके बाद वकरम सैनी ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए आगे की कहानी बतई, मुजफ्फरनगर में सभा के दौरान उनके इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये नारा पहले भी चला था, हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया अब हम दो हमारा एक का नारा चल रहा है।

Advertisement

विक्रम सैनी ने कहा कि अब हम कहेंगे कि हम दो हमारे 18, हम 5 हमारे 25, ये सभी के लिए होना चाहिए। विक्रम सैनी का निशाना मुस्लिम आबादी की तरफ था। विक्रम सैनी ने कहा कि देश सबका है तो कानून भी सबके लिए एक ही होने चाहिए। आगे बोले कि जब तक कानून नहीं बनता, हिंदू भाइयों आपको छूट है कि रुकना मत। कानून बनेगा तो सबके लिए बनेगा। इसके बाद अपना उदाहरण देते हुए कहा, ‘जब मेरे दो बच्चे पैदा हो गए तो घरवाली बोली बस तीसरा नहीं। मैंने कहा &%$*# अभी तो चार-पांच होंगे। यहां पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया। ये बयान भाजपा के लिए मुसीबत का कारण बन रहा है।  

Advertisement

जो नेता अपनी पत्नी के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर अपशब्दों का प्रयोग कर सकता है उसके लिए महिलाओं का सम्मान किस स्थान पर होगा ये समझा जा सकता है, इस से पहले भी विक्रम सैनी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि जो लोग गाय को माता नहीं मानते हैं उनके पैर तोड़ देने चाहिए।  बता दें कि विक्रम सैनी मुजफ्फरनगर के उसी कवाल गांव में रहते हैं, जहां से 2013 में दंगे भड़के थे, इस बार उन्होंने जनसंख्या को लेकर जो बयान दिया है उस पर बीजेपी को संज्ञान लेते हुए एक्शन लेना चाहिए. इस तरह के नेताओं का राजनीति में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। देखना है कि अमित शाह इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। हो सकता ह कि वो भी इसे निजी बयान कहकर पल्ला झाड़ लें।  

Advertisement