वीडियो- संजू ट्रेलर : मैं ठरकी हूं, बेवड़ा हूं, लेकिन टेररिस्ट नहीं, रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
संजू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटे में ही दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

New Delhi, May 30 : संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म संजू के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। संजू में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर हैं, संजू में वो उनके लाइफ के सभी हिस्सों के गेटअप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में देखकर ये समझ आ रहा है कि संजय दत्त की लाइफ में कई उतार चढाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
संजू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटे में ही दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। Sanju3लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रही है, संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिये उत्सुकता काफी है, संजू का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त है, वो इसमें कह रहे हैं, मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं…. लेकिन टेररिस्ट नहीं।

Advertisement

परेश रावल हैं सुनील दत्त के रोल में
फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई अन्य स्टारकास्ट भी हैं, जो कि ट्रेलर देखने के बाद पता लग रहा है, इस फिल्म में संजय दत्त के पिता के किरदार में परेश रावल नजर आएंगे। Sanju2उनके अलावा कुछ और भी किरदारों को ट्रेलर में जगह दी गई है। जो अपनी एक्टिंग से फिल्म की बानगी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पांच महिलाओं का बेहद अहम रोल
राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है, मनीषा कोइराला संजू बाबा की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी। sanjuवहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी, अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर नजर आएंगी। वही दिया मिर्जा संजू बाबा की तीसरी पत्नी मान्यता के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा।

लड़कियों से रिश्ते का खुलासा
ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया है कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ वकील से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, वकील उनसे पत्नी के सामने ही पूछती है, sanju 2कि अब तक कितनी औरतों के साथ सो चुके हो। इस पर संजय दत्त ने कहा कि प्रोस्ट्टीयूट की भी गिनती करुं, या उनको अलग रखूं, चलो साथ ही रखता हूं, तो 308 कर याद है, सेफ्टी के लिये 350 रख लो।

कैसे बने ड्रग एडिक्ट
ट्रेलर में संजय दत्त के ड्रग लेने की शुरुआत के बारे में भी खुलकर बताया गया है, एक डायलॉग में वो कहते हैं, कि मैंने पहली बार ड्रग तब ली थी, जब मैं पापा से नाराज हुआ, sanju-trailerफिर दूसरी बार तब ली थी, जब मां बीमार हुई, तीसरी बार देखा जाए, तो मुझे आदत पड़ गई।

अंडरवर्ल्ड से रिश्ते
संजय दत्त ने ट्रेलर में अंडरवर्ल्ड से रिश्ते को लेकर भी खुलकर अपनी बात कही है, कैसे एक फिल्मी हीरो की जिंदगी ड्रग एडिक्ट होने के साथ ही आतंकी बनाकर पेश किया जाता है। sanju-trailer1वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….